scriptBig news: संभल में पेड़ से लटकते मिले दो बहनों के शव, ऑनर किलिंग की आशंका | Two sister founded hanging on tree out of home | Patrika News

Big news: संभल में पेड़ से लटकते मिले दो बहनों के शव, ऑनर किलिंग की आशंका

locationसम्भलPublished: Jan 06, 2019 03:34:35 pm

Submitted by:

jai prakash

दो सगी बहनों के शव पेड़ से लटके मिले। सूचना से पूरे पुलिस महकमे में हडकंप मच गया।

moradabad

Big news: संभल में पेड़ से लटकते मिले दो बहनों के शव, ऑनर किलिंग की आशंका

संभल: जनपद के गुन्नौर थाना क्षेत्र में आज सुबह उस समय हडकंप मच गया जब। यहां दो सगी बहनों के शव पेड़ से लटके मिले। सूचना से पूरे पुलिस महकमे में हडकंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। शुरूआती पूछताछ में परिजनों द्वारा डांट से कक्षुब्द होकर आत्महत्या करना बताया जा रहा है। लेकिन पुलिस सभी पहलुओं से पहले पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इन्तजार कर रही है। क्यूंकि गांव में दबे पांव ऑनर किलिंग की भी आशंका है। घटना के वक्त मां-बाप बाहर बताये जा रहे थे।

भाजपा के दिग्गज नेता ने की भविष्यवाणी, इस बार लोकसभा चुनाव में नहीं चलेगा मोदी का जादू, गिनार्इं ये बड़ी वजह

जानवरों के घेर में लटके थे शव

थाना क्षेत्र के गांव धूमना निवासी रामवीर सिंह की 19 वर्षीय बेटी कविता व 18 वर्षीय बेटी सीमा के शव रविवार की सुबह को घेर के सामने खाली पड़े प्लाट में खड़े पेड़ पर लटक रहे थे। घेर में पहुंची मां किरन देवी ने दोनों बेटियों के शव पेड़ पर लटके देखे तो परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों ने आनन-फानन में दोनों बहनों के शवों को पेड़ से नीचे उतारा। दो सगी बहनों के शव पेड़ पर लटके होने की सूचना मिलने पर पुलिस में हड़कंप मच गया। गांव वालों की भीड़ इकठ्ठा हो गई और तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गई। आनन-फानन में गुन्नौर कोतवाल अता मोहम्मद व सीओ गमलेश्वर बिल्टोरिया मौके पर पहुंच गए।

VIDEO : अमित शाह की जगह अब इस दिग्गज नेता को भाजपा अध्यक्ष बनाने की उठी मांग, भेजा गया प्रस्ताव

पुलिस छानबीन में जुटी

सीओ गम्लेश्वर बिल्टोरिया ने बताया कि जैसे ही पुलिस को सूचना मिली वो मौके पर पहुंच गए। परिजनों ने आत्महत्या की बात कही है। लेकिन जब तक पीएम रिपोर्ट नहीं आ जाती तब कुछ स्पष्ट नहीं है।

 

ऑनर किलिंग की चर्चा

उधर गांव में कई तरह की चर्चाएं हैं,कुछ लोग इसे ऑनर किलिंग बता रहे हैं। लेकिन फ़िलहाल पूरी तरह से कोई भी जुबान खोलने के लिए तैयार नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो