scriptSambhal Accident: बेकाबू ट्रक ने बरपाया कहर, कार को टक्कर मारने के बाद बाइक सवारों को रौंदा, मची चीख-पुकार | Uncontrollable truck wreaks havoc in Sambhal | Patrika News
सम्भल

Sambhal Accident: बेकाबू ट्रक ने बरपाया कहर, कार को टक्कर मारने के बाद बाइक सवारों को रौंदा, मची चीख-पुकार

Sambhal Accident News: उत्तर प्रदेश के संभल में एक बेकाबू ट्रक ने सामने से आ रही कार को टक्कर मार दी। हादसे के बाद ट्रक अनियंत्रित हो गया और सामने से ही आ रहे बाइक सवारों को रौंद दिया। हादसे से मौके पर चीख-पुकार मच गई।

सम्भलJun 16, 2024 / 02:21 pm

Mohd Danish

Uncontrollable truck wreaks havoc in Sambhal

Sambhal Accident News In Hindi

Sambhal Accident News In Hindi: संभल में ट्रक ने कार को टक्कर मारी और फिर बाइक सवारों को चपेट में ले लिया। हादसे को देख आसपास के लोग व राहगीर एकत्र हो गए और पुलिस को सूचना दी। जानकारी मिलने पर घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जहां पर डॉक्टर्स ने एक को मृत घोषित कर दिया।

टक्कर के बाद अनियंत्रित हो गया ट्रक

रविवार की सुबह को कैला देवी थाना क्षेत्र में संभल गवां मार्ग पर गांव नारंगपुर के पास एक बजरपुर लदे ट्रक ने सामने से आ रही कार को टक्कर मार दी, जिससे कार का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया और वह सड़क किनारे खंदक में जा घुसी। वहीं टक्कर के बाद ट्रक अनियंत्रित हो गया और सामने से ही आ रहे बाइक सवारों को रौंद दिया।

चालक-क्लीनर मौका देख हुए फरार

बाइक चला रहा युवक उसके अगले हिस्से में फंस गया और ट्रक उसे खींचते हुए अपने साथ ले गया और बाद में बेकाबू होकर सड़क किनारे स्थित इंद्रपाल निवासी गांव नारंगपुर के मकान की दीवार से जा टकराया। हादसे को देख आसपास के लोग व राहगीर एकत्र हो गए, लेकिन उनके आने से पहले ही ट्रक का चालक व क्लीनर मौका पाते ही वहां से भाग गए।
यह भी पढ़ें

गंगा घाटों पर श्रद्धालुओं ने लगाई आस्था की डुबकी, घाट पर उमड़ा श्रद्धालुओं का सैलाब

ग्रामीणों ने कार में फंसे लोगों को निकाला बाहर

हादसे के बाद मौके पर जाम की स्थिति बन गई थी। ग्रामीणों ने हादसे की जानकारी कुछ ही दूरी पर स्थित खिरनी चौकी पुलिस को देने के साथ ही कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला। कार सवार रहमान ने बताया कि वह दिल्ली स्थित रिश्तेदारी से वापस घर लौट रहे थे, लेकिन रास्ते में ट्रक ने उनकी कार को टक्कर मार दी।

Hindi News/ Sambhal / Sambhal Accident: बेकाबू ट्रक ने बरपाया कहर, कार को टक्कर मारने के बाद बाइक सवारों को रौंदा, मची चीख-पुकार

ट्रेंडिंग वीडियो