scriptUP Crime बाइक चोरी के शक में युवक काे कपड़े उतारकर पीटा | UP Crime: Young man was beaten up on suspicion of bike theft | Patrika News

UP Crime बाइक चोरी के शक में युवक काे कपड़े उतारकर पीटा

locationसम्भलPublished: Jul 19, 2021 11:17:05 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

पीटने के बाद युवक काे नंगा करके बाजार में घुमायाघटना की वीडियाे अब सोशल मीडिया पर वायरल

rampur_1.jpg

rampur

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
संभल ( sambhal news ) बाइक चोरी के शक में भींड़ ने एक युवक को निर्वस्त्र करके जमकर पीटा। इससे भी जब भीड़ का मन नहीं भरा युवक को पूरे बाजार में घुमाकर उसकी आबरू को सड़क पर सरेआम नीलाम कर कर दिया। इस दौरान कुछ लोगों ने विरोध भी किया लेकिन भीड़ में शामिल लोगों ने किसी की नहीं सुनी। अब इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हाे रहा है। पुलिस का कहना है कि वायरल वीडियो की जांच कराई जा रही है। ऐसा करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
यह भी पढ़ें

आजम खान की तबीयत बिगड़ने पर फिर जेल से ले जाए गए अस्पताल, पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप

घटना थाना हयातनगर छेत्र के सरायतीन भोलेबाज की है। स्थानीय लोगों के मुताबिक युवक ने सड़क किनारे खड़ी एक बाइक पर हाथ रख दिया। इस दौरान हरकते संदिग्ध होते देख कुछ लोगों ने युवक काे चोरी के शक में पकड़ लिया और जमकर पिटाई की। युवक के सारे कपड़े उतार दिए और फिर उसे नंगा करके पीटा बाद में उसे पूरे मोहल्ले में घुमाया। जब इस घटना की वीडियो साेशल मिडिया पर वायरल हुई तो इस घटना का पता चल सका। इस घटना काे लेकर लोगों में गुस्सा है। साेशल मीडिया पर भी इस वीडियो काे लेकर तरह-तरह के कमेंट किए जा रहे है। लोगों का कहना है कि अगर इसी तरह से जनता लोगों का पीटेगी ताे पुलिस थानों और न्यायालय की क्या जरूरत है। इस तरह के कमेंट करके लोग युवक काे नंगा घुमाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो