script

शिवपाल यादव की पार्टी के चुनाव कार्यालय पर यूपी पुलिस का छापा

locationसम्भलPublished: Apr 22, 2019 06:13:48 pm

Submitted by:

lokesh verma

लोकसभा चुनाव से ऐन पहले संभल स्थित कार्यालय पर पुलिस ने की छापेमारी
भारी मात्रा में शराब के साथ छह पुलिस हिरासत में

Shivpal Yadav

Shivpal Yadav

संभल. लोकसभा चुनाव 2019 के तहत तीसरे चरण के मतदान के लिए मतदाताओं को लुभाने के लिए राजनीतिक दल हर हथकंडा अपना रहे हैं। बता दें कि संभल लोकसभा सीट से शिवपाल यादव ने करण सिंह यादव को अपनी पार्टी से चुनाव मैदान में उतारा है। संभल में तीसरे चरण में मंगलवार को मतदान होगा। इसलिए उससे पहले ही संभल पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के चुनाव कार्यालय पर छापा मारते हुए भारी मात्री में शराब बरामद की है। पुलिस का आरोप है कि इस शराब को चुनाव के दौरान मतदाताओं को बांटा जाना था, ताकि पार्टी के पक्ष में मतदान कराया जा सके।
यह भी पढ़ें

आंखों देखी: होटल में बिखरी पड़ी थीं लाशें, खून से सने फर्श पर तड़प रहे थे लोग, मंजर देख सहम गया मेरा परिवार

जानकारी के मुताबिक, प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के संभल स्थित एक चुनाव कार्यालय पर पुलिस ने छापा मारा है। छापेमारी के दौरान पुलिस ने कार्यालय से भारी मात्रा में शराब बरामद करते हुए छह लोगों को भी हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि छापेमारी की खबर मिलते ही कुछ लोग भागने में भी सफल रहे हैं। पुलिस का कहना है कि इतनी भारी मात्रा में शराब प्रगतिशील समाजवादी पार्टी प्रत्याशी करण सिंह यादव ने मतदाताओं में बांटने के लिए मंगवाई थी। फिलहाल पुलिस शराब को जब्त कर आदर्श आचार संहिता उल्लंघन में कार्रवाई की तैयारी कर रही है।
यह भी पढ़ें

आज़म खान के बेटे का बयान पर जया प्रदा का जोरदार पलटवार, बोलीं.. जैसा बाप वैसा बेटा

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
UP lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

ट्रेंडिंग वीडियो