scriptयूपी: इस शहर में प्लाट में खुदाई के दौरान निकली तिजोरी, जब खोल कर देखा तो….. | Vault found during excavation in plot | Patrika News

यूपी: इस शहर में प्लाट में खुदाई के दौरान निकली तिजोरी, जब खोल कर देखा तो…..

locationसम्भलPublished: Oct 04, 2019 07:46:07 pm

Submitted by:

jai prakash

Highlights

प्लाट में रात में हो रही थी खुदाई
तभी जेसीबी से भारी चीज टकराई
देखते ही देखते लग गयी भीड़

khajana.jpg

संभल: जनपद के चंदौसी थाना क्षेत्र में आज तड़के उस समय सनसनी फ़ैल गयी, जब एक प्लाट में हो रही खुदाई के दौरान पुराने जमाने की तिजोरी निकल आई । जिसमें खजाने की खबर पर काफी भीड़ इकट्ठा हो गयी। लेकिन तिजोरी में कुछ नहीं था। इसलिए लोगों के निराशा हाथ लगी। वहीँ ये भी चर्चा है कि किसी ने तिजोरी दिखाने से पहले ही खाली कर दी। फ़िलहाल पुलिस ने इस मामले में किसी भी कार्रवाई से इनकार किया है।

शहर के कूड़ा घर में मिला कुछ ऐसा, जिसे देख पुलिस के भी उड़ गए होश

यहां हो रही थी खुदाई

जानकारी के मुताबिक जवाहर रोड निवासी सुधीर अग्रवाल पुत्र रमेश चंद्र अग्रवाल का घर के निकट ही बड़ा महादेव से सटे रुस्तगी मोहल्ला में प्लाट है। प्लाट पर निर्माण कार्य शुरू कराने के लिए गुरुवार की रात जेसीबी से खुदाई कराई गई थी। भोर के तीन बजे तक जेसीबी से खुदाई चलती रही। सुबह जब मोहल्ले के लोगों की आंख खुली और घरों से बाहर आए तो प्लाट पर लोहे की तिजोरी पड़ी देख कर सनसनी मच गई। लेकिन जब तिजोरी में कुछ नहीं मिला तो लोग निराश हो गए।

Person of the week: मिलिए SP विद्या सागर से जिन्हाेंने बाढ़ में फंसे श्रद्धालुओं काे बचाने के लिए नहीं की अपनी परवाह

नहीं था खजाना

वहीँ चन्दौसी इंस्पेक्टर धर्मपाल सिंह का कहना है कि रुस्तगी मोहल्ले में प्लाट की खुदाई करते समय लोहे की पुरानी तिजोरी निकलने की सूचना पर पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच कर छानबीन की, लेकिन में कोई खजाना या कोई और चीज नहीं मिली।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो