scriptसब्जी विक्रेता की पत्नी निकली कोराना पाॅजिटिव, संभल में 20 पहुंची संक्रमितों की संख्या | Vegetable seller's wife coranavirus positive | Patrika News

सब्जी विक्रेता की पत्नी निकली कोराना पाॅजिटिव, संभल में 20 पहुंची संक्रमितों की संख्या

locationसम्भलPublished: Apr 29, 2020 03:42:56 pm

Submitted by:

lokesh verma

– नई सराय में कोरोना संक्रमितों की संख्या 6 पहुंची

due to increase in corona positive case reports are not coming on time

कोरोना रिपोर्ट में हो रहा विलंब, पांच-छह दिन बाद पता चल रहा रोगी संक्रमित

संभल. दिल्ली एनसीआर में सब्जी बेचकर गुजारा करने वाले एक परिवार की महिला कोरोना पॉजिटिव मिली है। बताया जा रहा है कि महिला अपने पति और दो बच्चों के साथ 23 अप्रैल को गाजियाबाद से गुन्नौर के गांव रिवाड़ा पहुंची थी। स्वास्थ्य विभाग ने इस परिवार को राधा गोविंद इंस्टीट्यूट में क्वारंटीन किया था। महिला की रिपोर्ट 27 अप्रैल की देर रात आई जांच रिपोर्ट में पॉजिटिव पाई गई है। हालांकि उसके पति और बच्चों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। बुधवार सुबह एक अन्य युवती के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 20 पहुंच गई है।
यह भी पढ़ें- कोरोना वायरस को हराकर घर पहुंचे मुस्लिम, बोले- हमारे लिए तो आज ही ईद

बता दें कि मंगलवार देर रात 3 नए केस मिलने के बाद संभल में जहां संक्रमित मरीजों की संख्या 19 हो गई थी। वहीं, बुधवार सुबह 19 वर्षीय युवती की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव मिली है। बताया जा रहा है कि कोरोना संक्रमित युवती नई सराय की रहने वाली है। इस तरह अब नई सराय में कोरोना संक्रमितों की संख्या 6 पहुंच गई है। वहीं जिले में कुल मरीजों की संख्या 20 पहुंच गई है।
प्रशासनिक अमला लगातार कोरोना वायरस के प्रकोप को कम करने की कोशिशों में लगा हुआ है। लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर भी पुलिस सख्त कार्रवाई कर रही है। इस दौरान बेवजह घर से बाहर निकलने वालों का चालान काटा जा रहा है। इतना ही नहीं लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले कई लोगों को गिरफ्तार भी किया जा चुका है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो