scriptशराब पीने का था आदी, बेच दी थी सारी जमीन, अब उठाया ऐसा कदम, मच गया हड़कंप | Youth troubled by financial crisis hangs himself in Sambhal | Patrika News
सम्भल

शराब पीने का था आदी, बेच दी थी सारी जमीन, अब उठाया ऐसा कदम, मच गया हड़कंप

Sambhal News: यूपी के संभल में शराब का आदि हो चुके एक शख़्स का शव फांसी के फंदे पर लटका मिलने से हड़कंप मच गया।

सम्भलJun 17, 2024 / 08:36 pm

Mohd Danish

Sambhal News In Hindi: संभल में शराब का आदि हो चुके एक शख़्स का शव फांसी के फंदे पर लटका मिलने से हड़कंप मच गया। मृतक इस कदर शराब का आदी हो चुका था कि उसने अपने हिस्से की सारी जमीन बेच दी और आर्थिक तंगी होने के बाद अपनी पत्नी एवं बच्चों के साथ मारपीट करने लगा। गमगीन माहौल के बीच परिजनों ने मृतक का अंतिम संस्कार कर दिया।
फांसी के फंदे पर लटक कर एक शख्स की मौत होने की पूरी घटना जनपद संभल के थाना कैलादेवी क्षेत्र के गांव चाचू नागल से जुड़ी है। बताते हैं कि धीरेंद्र शराब पीने का आदी था और उसे शराब की ऐसी लत लग गई थी, उसने अपने हिस्से की सारी जमीन बेच डाली और शराब के नशे में डूब गया। शराब के नशे में चूर होने के बाद धीरेंद्र अपनी पत्नी अंगूरी देवी और बच्चों के साथ मारपीट करता था, परिजन इस बात का विरोध भी करते थे, लेकिन उसके ऊपर इसका कोई भी असर होता हुआ नहीं दिख रहा था।
बीती रात भी मृतक धीरेंद्र शराब पीकर आया और पत्नी अंगूरी देवी की एवं बच्चों के साथ मारपीट करने लगा तो परिजन आ गए और उन्होंने विरोध करते हुए उसे कमरे में बंद कर दिया। आज सुबह जब पत्नी अंगूरी देवी कमरे का दरवाजा खोलना पहुंची तो फांसी के फंदे पर उसका पति लटक रहा था और उसकी मौत हो चुकी थी। चीख सुनकर परिजन आ गए और फांसी के फंदे से धीरेंद्र को नीचे उतारा, मौत होने से परिजनों में कोहराम मच गया और परिजनों ने बिना पुलिस कार्रवाई के ही मृतक का अंतिम संस्कार कर दिया।

Hindi News/ Sambhal / शराब पीने का था आदी, बेच दी थी सारी जमीन, अब उठाया ऐसा कदम, मच गया हड़कंप

ट्रेंडिंग वीडियो