scriptपंजाब के संगरूर में स्कूल वैन में लगी आग, 4 बच्चे जिंदा जले | 4 children burnt alive in school van fire in Sangrur, Punjab | Patrika News

पंजाब के संगरूर में स्कूल वैन में लगी आग, 4 बच्चे जिंदा जले

locationसैनग्रूरPublished: Feb 15, 2020 06:08:17 pm

Submitted by:

Devkumar Singodiya

आग इतनी भड़क चुकी थी कि लोग जैसे-तैसे तीन बच्चों को ही बाहर निकाल पाए। जबकि चार बच्‍चे वैन में ही फंस गए और उनको नहीं निकाला जा सका।

पंजाब के संगरूर में स्कूल वैन में लगी आग, 4 बच्चे जिंदा जले

पंजाब के संगरूर में स्कूल वैन में लगी आग, 4 बच्चे जिंदा जले

चंडीगढ़. पंजाब के संगरूर में एक प्राइवेट स्कूल की वैन में शनिवार को अचानक आग लगने से 4 बच्चों की मौत हो गई है। जबकि 3 बच्‍चे बुरी तरह झुलस गए, जिन्हें चंडीगढ़ पीजीआइ रेफर किया गया है। मरने वाले बच्चों की उम्र 4 से 5 वर्ष बताई जा रही है। यह घटना शनिवार दोपहर उस समय घटी जब बच्चे स्कूल खत्म होने के बाद वैन में सवार होकर अपने घर जा रहे थे। तभी अचानक वैन में तेज धमाका हुआ और आग लग गई।

बताया जा रहा है कि, जब यह हादसा हुआ उस वक्त इस वैन में चालक समेत 8 स्कूली बच्चे सवार थे। वैन में जब आग लगी तो आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे और बच्चों को गाड़ी से निकालने का प्रयास करने लगे, लेकिन आग इतनी भड़क चुकी थी कि लोग जैसे-तैसे तीन बच्चों को ही बाहर निकाल पाए। जबकि चार बच्‍चे वैन में ही फंस गए और उनको नहीं निकाला जा सका।

चारों बच्‍चे वैन के भीतर ही जलकर राख हो गए। वहीं, जिन तीन बच्चों को वैन से बाहर निकाल लिया गया वह बुरी तरह से झुलस चुके थे। उनको गंभीर हालत होने के कारण चंडीगढ़ पीजीआइ रेफर कर दिया गया है।


पंजाब की अधिक खबरों के लिए क्लिक करें…
हरियाणा की अधिक खबरों के लिए क्लिक करें…
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो