9 साल की बच्ची से ट्रेन के टॉयलेट में दो बार दुष्कर्म, आरोपी यूपी का रहने वाला

पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन पर आ गई थी बच्ची

बच्ची रोई तो मंडी गोबिंदगढ़ रेलवे स्टेशन पर पकड़ा

दुष्कर्म की पुष्टि, मुरादाबाद का निवासी है आरोपी युवक

By: Bhanu Pratap

Published: 23 Aug 2020, 09:33 PM IST

चंडीगढ़। उत्तर प्रदेश के रहने वाले एक युवक ने नौ साल की बच्ची के साथ हैवानियत की। उसने पुरानी दिल्ली से मंडी गोबिंदगढ़ तक ट्रेन के टॉयलेट में बच्ची से दो बार दुष्कर्म किया। बच्ची रोई तो शक हुआ। पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जांच में दुष्कर्म की पुष्टि हुई है।

शहीद एक्सप्रेस ट्रेन में दुष्कर्म

आरोपी की पहचान उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले के गांव बस्ती नवाबपुर निवासी सुशील सोनू (25) के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार बच्ची दिल्ली में अपनी बहन के पास रहती है। वह रास्ता भटककर पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन पर पहुंच गई। वहां सुशील सोनू उसे बहला-फुसलाकर पास में खड़ी जयनगर से अमृतसर के बीच चलने वाली शहीद एक्सप्रेस ट्रेन में ले गया। इसके बाद ट्रेन के टॉयलेट में अंदर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसी बीच ट्रेन चल पड़ी।

रास्ते में फिर हैवानियत

बताया जाता है कि गलत हरकत के बाद वह बच्ची को लेकर ट्रेन में ही बैठा रहा। रास्ते में चलती ट्रेन में उसे फिर से टॉयलेट में ले गया और दोबारा दुष्कर्म किया। दर्द होने पर उसने बच्ची को ट्रेन में ऊपर वाली सीट पर सुला दिया। बच्ची के पेट में तेज दर्द होने लगा तो वह रोने लगी। पकड़े जाने के डर से वह बच्ची को लेकर पंजाब के फतेहगढ़ साहिब जिले के मंडी गोबिंदगढ़ स्टेशन पर उतर गया। रोती हुई बच्ची के साथ बच्ची को देख गैंगमैन ने रेलवे पुलिस को सूचित कर दिया।

दुष्कर्म की पुष्टि

पूछताछ में युवक ने स्वयं को बच्ची का रिश्तेदार बताया। बच्ची ने पुलिस से कहा कि वह रिश्तेदार नहीं है। वह उसे दिल्ली से लेकर आया है। दर्द के कारण बच्ची लगातार रो रही थी। पुलिस उसे चाइल्ड केयर होम ले गई। वहां महिला डॉक्टर ने बच्ची की जांच की। महिला डॉक्टर को बच्ची ने ट्रेन में उसके साथ दुष्कर्म की बात बताई। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

coronavirus COVID-19
Show More
Bhanu Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned