scriptकांग्रेस का सनसनीखेज आरोपः कोरोना फैला रहे आम आदमी पार्टी के वर्कर | Aam Aadmi Party workers spreading corona in Punjab Congress | Patrika News
सैनग्रूर

कांग्रेस का सनसनीखेज आरोपः कोरोना फैला रहे आम आदमी पार्टी के वर्कर

अपने घटिया दांव अपनाकर पंजाब के लोगों को भ्रमित करने से बाज आए आम आदमी पार्टी: बरिन्दर ढिल्लो

सैनग्रूरSep 05, 2020 / 06:56 pm

Bhanu Pratap

congress aap

कांग्रेस का आम आदमी पार्टी पर सनसनीखेज आरोप

संगरूर/चंडीगढ़। पंजाब यूथ कांग्रेस के राज्य प्रधान बरिन्दर सिंह ढिल्लो ने कहा है कि आम आदमी पार्टी पंजाब में घटिया हरकतें कर रही है। पंजाब में अपने खोए हुए आधार को फिर से ढूँढने के यत्न में कोरोना जैसी महामारी के दौरान राजनीति कर रही है। आम आदमी पार्टी हमेशा ही पंजाब के लोगों के जज़्बातों के साथ खेलकर अपनी राजनीति चमकाने का यत्न करती रही है परंतु न तो पंजाबियों ने इनको 2017 में मुंह लगाया है और न ही अब लगाएंगे।
पंजाब में आधार खो चुकी है आप

मीडिया को जारी बयान में ढिल्लो ने कहा कि आम आदमी पार्टी के पास पंजाब के भविष्य के लिए न तो कोई नीति है और न ही इनकी नीयत पंजाबियों के लिए अच्छी है। पंजाब के लोग समझदार हैं और वह अपने फैसले खुद लेने के काबिल हैं। दिल्ली से आकर लोग उनको सलाह न दें। कोरोना महामारी के दौरान आप द्वारा की जा रही राजनीति को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए ढिल्लो ने कहा कि आम आदमी पार्टी पंजाब में अपना आधार पूरी तरह खो चुकी है। वह अब किसी न किसी बहाने इसको फिर से तलाशने का यत्न कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वैसे तो पंजाब के लोग केजरीवाल की पार्टी को मुँह लगाने से परहेज करते हैं इसलिए ऑक्सीमीटरों का नया शोशा छोड़कर लोगों के घरों में घुसने का यत्न कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि डॉक्टरों और स्वास्थ्य माहिरों की सलाह के अनुसार इस समय लोगों को एक दूसरे के साथ मेलमिलाप कम करना चाहिए परंतु आप वर्कर बीमारी को एक घर से दूसरे घर तक ले जाने का कार्य कर रहे हैं।
घटिया बयानबाजी से बचें

आम आदमी पार्टी के नेताओं को अपनी घटिया बयानबाजी से परहेज करने की सलाह देते हुए ढिल्लो ने कहा कि राजनीति मुद्दों पर आधारित होनी चाहिए न कि घटिया दर्जे के बयान देकर। उन्होंने कहा कि आप वर्कर पंजाब के लोगों और खास तौर पर बेटियों-बहनों की इज्जत करना सीखने और सोशल मीडिया पर कुछ भी लिखने से पहले अपने परिवार के बारे में सोचें। उन्होंने कहा कि इस समय पंजाब को वापस रास्ते पर लाने के लिए सभी पंजाबियों को यत्न करने चाहिए न कि एक दूसरे के बारे में घटिया बयानबाजी करनी चाहिए।
कांग्रेस अपने सभी वादे पूरे करेगी

ढिल्लो ने कहा कि कांग्रेस सरकार अकाली दल द्वारा पिछले दस सालों में लूटे गए पंजाब की कायाकल्प के लिए बड़े यत्न कर रही है और इसका नमूना पंजाब के लोग जल्द ही देखेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार अपने सभी वादों पर खरा उतरेगी। पंजाब सरकार ने पिछले साढ़े तीन सालों में पंजाब के नौजवानों को नौकरी देने का हर प्रयास किया है और आने वाले महीनों में नौजवानों को और नौकरियाँ देने के लिए मसौदा तैयार हो चुका है और जल्द ही पंजाब सरकार इसका ऐलान करेगी।

Home / Sangroor / कांग्रेस का सनसनीखेज आरोपः कोरोना फैला रहे आम आदमी पार्टी के वर्कर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो