भगवन्त मान ने चुनाव के लिए आम लोगों से मांगी आर्थिक मदद, वीडियो में यूं लगाई गुहार

फेसबुक पर अपलोड किए गए वीडियो में भगवन्त मान धनी राजनीतिज्ञों को हराने के लिए आम लोगों से धन की इमदाद करने की अपील करते दिखाई देते है

By: Prateek

Published: 04 Apr 2019, 04:02 PM IST

(चंडीगढ,संगरूर): पंजाब की संगरूर लोकसभा सीट से फिर चुनाव मैदान में उतरे पंजाब आम आदमी पार्टी के प्रमुख भगवन्त मान ने चुनावी खर्च के लिए आम लोगों से इमदाद (मदद) मांगी है। इसके लिए उन्होंने अपनी अपील फेसबुक पर डाली है।

 

 

फेसबुक पर अपलोड किए गए वीडियो में भगवन्त मान धनी राजनीतिज्ञों को हराने के लिए आम लोगों से धन की इमदाद करने की अपील करते दिखाई देते है। वीडियो में वे कहते है कि चुनाव अभियान चलाने के लिए उन्हें धन की जरूरत है और मैं आपसे इमदाद चाहता हूं। मेहरबानी करके अपनी कमाई का दसवां हिस्सा आम आदमी पार्टी को दें। भ्रष्ट लोगों को राजनीति से बाहर करने के लिए आपकी मदद जरूरी है। मेरे जैसे ईमानदार राजनीतिज्ञ के लिए यह प्रेरक होगा।

 

 

मान ने कहा कि पोस्टर छपवाने एवं अन्य चुनावी कार्यों के लिए उन्हें धन की जरूरत है। उन्होंने ऑनलाइन धनदान के लिए अपना बैंक खाता नम्बर भी डाला है। जब मुझे जरूरत का धन मिल जायेगा तो मैं दूसरा वीडियो अपलोड कर धन डालना बन्द करने के लिए भी कहूंगा। मैं आपके धन से चुनाव लडकर खुश होउंगा। अन्य राजनीतिज्ञों की तरह मेरे पास काला धन नही है और मुझे आपकी मदद का जरूरत है।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned