scriptWar Against Corona पंजाब में कांग्रेसियों ने लगाया जयकारा, केन्द्र सरकार हिस्सा दे हमारा | Congress celebrated jaikara jayghosh diwas in Punjab latest news | Patrika News

War Against Corona पंजाब में कांग्रेसियों ने लगाया जयकारा, केन्द्र सरकार हिस्सा दे हमारा

locationसैनग्रूरPublished: Apr 20, 2020 07:54:26 pm

Submitted by:

Bhanu Pratap

-पंजाब कांग्रेस के आवाहन पर केंद्र से आर्थिक पैकेज लेने हेतु कांग्रेसियों ने मनाया जयकारा जय घोष दिवस

Congress leaders

Congress leaders

गुरदासपुर/ संगरूर/चंडीग़ढ़/अमृतसर। आर्थिक तंगी में चल रही पंजाब की कांग्रेस सरकार ने 20 अप्रैल को जयकारा जय घोष दिवस मनाने का आवाहन किया था। केंद्र सरकार से आर्थिक पैकेज लेने हेतु प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने प्रदेश में हर धर्म को अपने धर्म के नाम का जयकारा लगाकर जयघोष करने के लिए कहा था। पूरे पंजाब में कांग्रेसी नेताओं ने खूब नारे लगाए और खूब जयकारे लगाए। यह बात अलग है कि आम जनता का कई सहयोग नहीं मिला।
केन्द्र सरकार आर्थिक पैकेज दे

अमृतसर के सांसद गुरजीत सिंह औजला ने नारे लगाते हुए कहा कि पंजाब की स्थिति को देखते हुए केंद्र सरकार को आर्थिक पैकेज देना चाहिए, जिसके लिए हम मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के आवाहन पर जयघोष कर रहे हैं।
आर्थिक सहायता की जरूरत

गुरदासपुर के कांग्रेस जिलाध्यक्ष रमन नायर ने कहा कि पंजाब में कोरोनावायरस दिन-ब-दिन पैर पसार रहा है। इसकी लड़ाई जीतने के लिए आर्थिक सहायता की जरूरत है। हमारे नेता सुनील जाखड़ व हमारे मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व में हम जयकारा लगाकर केंद्र सरकार से आर्थिक पैकेज की मांग करते हैं। उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम में हमने ही नहीं पूरे प्रदेश के कांग्रेसियों ने हिस्सा लिया है। केंद्र सरकार से मांग की है कि जल्द से जल्द हमें आर्थिक पैकेज मुहैया करवाया जाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो