कोरोना संक्रमित व्यक्ति तीन दिन से गायब, हरियाणा और यूपी में लोकेशन मिली

शनिवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम पहुंची तो घर वाले भी गायब ह

बेटे और माता और पिता को अस्पताल में भर्ती कराया गया

By: Bhanu Pratap

Updated: 23 May 2020, 12:32 PM IST

चंडीगढ़। चंडीगढ़ का एक व्यक्ति कोरोनावायरस संक्रमित है। वह हरियाणा और यूपी में है। पुलिस उसकी तीन दिन से तलाश कर रही है। पुलिस के लिए नया सिरदर्द यह है कि कोरोना संक्रमित व्यक्ति के परिजन भी गायब हो गए हैं। कहां गए हैं, कुछ पता नहीं है।

स्वास्थ्य विभाग की टीम ने बुलाई पुलिस

चंडीगढ़ के सेक्टर-2 में रहने वाला पुनीत भारद्वाज कोरोना संक्रमित पाया गया था। जैसे ही उसके अपनी बीमारी के बारे में पता चला तो वह गायब हो गया। पुलिस तीन दिन बाद भी उसका पता नहीं लगा सकी है। शनिवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम कोरोना संक्रमित व्यक्ति के घर पर फिर पहुंची कि शायद लौट आया हो। काफी दर तक किसी ने दरवाजा नहीं खोला। इस पर स्वास्थ्य विभाग ने पुलिस को बुला लिया। मौके पर संक्रमित व्यक्ति का पुत्र मिला। घर के सभी कमरों में ताला लगा मिला। गायब व्यक्ति की लोकेशन फरीदाबाद (हरियाणा) और गाजियाबाद (उत्तर प्रदेश) में मिल रही है। पुलिस वहां भी तलाश करने जा रही है।

संक्रमण का खतरा

स्वाथ्य विभाग को संक्रमित व्यक्ति के बेटे रामानुज भारद्वाज ने बताया कि घर वालों को कोरोना के लक्षण हैं। लगता है इसी कारण गायब हो गए हैं। स्वास्थ्य विभाग ने सेक्टर 26 में निवासरत रोहित भारद्वाज के पिता आरआर भारद्वाज और मां मीनाक्षी को अस्पताल में भर्ती कराया है। स्वास्थ्य विभाग ने यह निष्कर्ष निकाला है कि लोग कोरोनावायरस के लक्षण लेकर घूम रहे हैं। अपना इलाज नहीं करा रहे हैं। इससे दूसरे लोगों पर संक्रमण का खतरा मँडरा रहा है।

Bhanu Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned