scriptकुत्तों को बेहोश कर पीएनबी के एटीएम से पांच लाख रुपये की लूट | Five lakh rupees robbed from PNB ATM in Mohali Punjab | Patrika News

कुत्तों को बेहोश कर पीएनबी के एटीएम से पांच लाख रुपये की लूट

locationसैनग्रूरPublished: Jul 19, 2020 05:58:58 pm

Submitted by:

Bhanu Pratap

पंजाब के मोहाली जिले में एटीएम लूट की यह तीसरी घटना

pnb.

PNB ATM

मोहाली। पंजाब के मोहाली जिले के फेज-3ए में स्थित कामा होटल के पास पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) में पांच लाख की लूट का मामला सामने आया। शनिवार देर रात फिर मोहाली जिले के अधीन पड़ते गांव घडूआ में क्रूज गाड़ी में आए लुटेरे पीएनबी बैंक की एटीएम मशीन से साढ़े आठ लाख रूपये लूटकर फरार हो गए। रविवार को इसकी जानकारी हुई। पुलिस को एटीएम के बाहर बेहोश किए हुए आवारा कुत्ते भी मिले। लुटेरों ने एटीएम में दाखिल होने से पहले उसके बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे को भी तोड़ डाला।
कुत्तों को बेहोश क्यों किया

बताया जा रहा है कि एटीएम पर कोई सुरक्षा गार्ड मौजूद नहीं था। लुटेरों ने पहले एटीएम को गैस कटर मशीन की मदद से काटा और फिर नकदी लूटकर फरार हो गए। पुलिस ने मौके पर जाकर बैंक मैनेजर से संपर्क किया जिन्होंने पुलिस को एटीएम में पड़ी रकम की पुख्ता जानकारी दी। यह बैंक आबादी वाले क्षेत्र में सरकारी अस्पताल के नजदीक है। पुलिस यह अंदाजा लगा कर चल रही है कि लुटेरों के पहुंचने पर आवारा कुत्तों के भौंकने पर लुटेरों ने उन्हें दवाई देकर बेहोश कर दिया। मोहाली की पुलिस अधीक्षक ग्रामीण रवजोत कौर ग्रेवाल ने बताया कि पुलिस ने बैंक अधिकारी के बयानों पर अज्ञात लुटेरों के खिलाफ लूट का मामला दर्ज कर लिया है। लुटेरे जल्दी पकड़े जाएंगे।
मोहाली में एटीएम लूट की तीसरी वारदात

मोहाली में एटीएम लूट का यह पहला मामला नहीं है। पिछले दिनों लॉकडाउन के दौरान जिले के फेज-3ए में स्थित कामा होटल के पास पीएनबी बैंक में पांच लाख की लूट हुई थी। इसके अलावा चंडीगढ़ हाईवे पर दप्पर टोल प्लाजा के समीप शटर तोड़कर लुटेरे पंजाब नेशनल बैंक का एटीएम उखाड़ ले गए थे। एटीएम लूट की यह तीसरी वारदात है। एटीएम में करीब 16 लाख रुपये कैश था। वहीं चंडीगढ़ में पड़ते किशनगढ़ में भी चोर यूनियन बैंक ऑफ इंडिया का एटीएम खोलकर 7.60 लाख लेकर फरार हो गए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो