पंजाब पुलिस की यह कहानी जानकर आप ताज्जुब में पड़ जाएंगे

-बच्ची के घर केक लेकर पहुंचे पुलिस वाले

-सबने हैप्पी बर्थ डे बोला और चले गए

By: Bhanu Pratap

Updated: 18 Apr 2020, 06:25 PM IST

मानसा। कोरोनावायस के कारण पंजाब में कर्फ्यू और लॉकडाउन है। सारी जिम्मेदारी पंजाब पुलिस पर है। इस दौरान पंजाब पुलिस ऐसे काम कर रही है कि सर्वत्र चर्चा हो रही है। मानसा शहर में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है। पुलिस का वीडियो देखकर लोग भावुक हो रहे हैं।

Punjab policePatrika .com/upload/2020/04/18/pinjab_police2_6014068-m.jpg">

जन्मदिवस मनाया

मानसा के वार्ड नम्बर पांच में दीनानाथ वाली गली निवासी रितेश गर्ग की बेटी मायरा का जन्मदिन था। लॉकडाउन के कारण जन्मदिन पर कोई नहीं आया। मायरा के पिता रितेश गर्ग और मां शिल्पी को बच्ची उदास लगी। पिता ने पुलिस को फोन करके यह जानकारी दी और पूछा कि बेटी का जन्मदिन कैसे मनाएं। फिर क्या था, बाइक और स्कूटी पर सवार पुलिस वाले उसके घर पर पहुंचे। घंटी बजाई। गोद में बच्ची को लेकर पिता निकला। पुलिस वाले ने उन्हें केक दिया। यह देख बच्ची का पिता अचरज में पड़ गया। इसके बाद घर से दो और महिलाएं निकलीं। केक देने के साथ ही पुलिस वाल ने लाउडस्पीकर पर हैप्पी बर्थ डे कहा। फिर चलते गए।

Punjab police

वीडियो वायरल

घर वाले पंजाब पुलिस का यह व्यवहार देखते ही रह गए। उन्होंने कभी सोचा भी नहीं था कि पुलिस ऐसा भी कर सकती है। इस बारे में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसे अमृतसर का बताया जा रहा है। पत्रिका की छानबीन में यह वीडियो मानसा जिले का है।

coronavirus
Show More
Bhanu Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned