scriptपंजाब में संगरूर के एसएसपी और उनकी पत्नी अपने ही घर में ‘नजरबंद’ | Sangrur SSP and his wife under house under observation in Punjab | Patrika News

पंजाब में संगरूर के एसएसपी और उनकी पत्नी अपने ही घर में ‘नजरबंद’

locationसैनग्रूरPublished: Mar 14, 2020 07:55:27 pm

Submitted by:

Bhanu Pratap

संगरूर के एसएसपी डॉ. संदीप गर्ग और उनकी पत्नी कम से कम 14 दिन तक घर से बाहर निकलने की अनुमति नहीं होगी। न ही वह किसी से मिल पाएंगे।

Punjab Police

Punjab Police

संगरूर (पंजाब)। संगरूर प्रशासन ने संगरूर के एसएसपी डॉ. संदीप गर्ग और उनकी पत्नी को संगरूर स्थित उनके घर में ही नजरबंद कर दिया है। वह इटली और अन्य देशों में छुट्टियां बिताकर लौटे हैं। कोरोना वायरस के चलते उन्हें कम से कम 14 दिन तक घर से बाहर निकलने की अनुमति नहीं होगी। न ही वह किसी से मिल पाएंगे।
यह भी पढ़ें

Coronavirus पंजाब विश्वविद्यालय के छात्रावास खाली करने का आदेश, पढ़िए और क्या होने जा रहा

कोरोना प्रभावित इटली भी गए थे

जानकारी के मुताबिक एसएसपी संगरूर डॉ. संदीप गर्ग अपनी पत्नी के साथ विदेश में छुट्टियां मनाकर पिछले दिनों ही लौटे थे। इस दौरान एसएसपी दंपति कुछ दिन इटली में भी रहे, जहां कोरोना वायरस बड़े स्तर पर फैला हुआ है। डॉ. गर्ग की तरफ से बताया गया है कि जब इटली में कोरोना के कारण एक मरीज की मौत हुई थी, तो उन्होंने अपना टूर प्रोग्राम बदल दिया था और वह स्विटजरलैंड चले गए थे।
यह भी पढ़ें

coronavirus s पंजाब में 2215 लोग निगरानी में, विदेश से लौटे 6850 यात्रियों की जांच

रिपोर्ट निगेटिव है

डीसी घनश्याम थोरी ने जानकारी देते हुए कहा कि डॉ. संदीप गर्ग और उनकी पत्नी को एहतियात के तौर पर घर में रहने के लिए कहा गया है। कोरोना वायरस का कोई भी लक्षण अभी इनमें नजर नहीं आया है लेकिन सतर्कता के कारण उन्हें आइसोलेटिड किया गया है। डॉ. गर्ग ने विदेश से लौटने के बाद अपना पूरा मेडिकल चेकअप करवाया था और उनकी रिपोर्ट भी निगेटिव आई है।

ट्रेंडिंग वीडियो