UP संत कबीर नगर में भीषण सड़क हादसा, दो भाइयों समेत 5 की मौत, कार की हालत देख रोंगटे खड़़ेेे हो गए

  • अनियंत्रित कार दूसरी लेन पर आ रही ट्रक से टकरायी
  • सऊदी अरब लौट रहे दो लोगों को लखनऊ एअरपोर्ट रिसीव कर वापस लौट रहे थे
  • संतकबीर नगर के ख़लीलाबाद नवीन मंडी स्थल के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग पर रविवार की भाेर में चार बजे हुई घटना
  • मृतक में दो सगे भाई, चार देवरिया व एक कुशीनगर जिले के निवासी,

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
संतकबीर नगर. कोतवाली खलीलाबाद के नवीन मंडी स्थल के समीप लखनऊ-गोरखपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर रविवार को भोर में करीब 3 बजे डिवाइडर पारकर कार सामने से आ रहे कंटेनर ट्रक जा टकरायी। कार में सवार रामपुर कारखाना क्षेत्र के दो भाइयों समेत 4 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत होगई, जबकि की इलाज के दौरान संयुक्त जिला चिकित्सालय ख़लीलाबाद में मौत हो गई। हादसे की सूचना के बाद मौके पर बचाव कार्य के लिये पहुंची पुलिस ने गैस कटर की मदद से कार को काटकर शव को बाहर निकाला।

 

कोतवाली प्रभारी मनोज कुमार पांडेय के मुताबकि देवरिया जिले के रामपुर कारखाना थाना अंतर्गत ग्राम करमहा निवासी अमजद अली व अरमान अली निवासी कपूर पिपरा थाना हाटा जिला कुशीनगर सऊदी अरब की किसी कंपनी में काम करते है। शनिवार की रात करीब 10 बजे दोनों फ्लाइट से लखनऊ एअरपोर्ट पहुंचे।

 

उन्हें लेने के लिये परिवार के तीन सदस्य कार से लखनऊ गए थे। पांचों लोग शनिवार की रात 12 बजे के बाद एक साथ लखनऊ से देवरिया के लिए निकले। रविवार की भोर में वो संत कबीर नगर के ख़लीलाबाद नेशनल हाइवे-28 के सरैयां बाईपास नवीन मंडी स्थल के नजदीक पहुंचे ही थे की कार, अनियंत्रित होकर डिवाइड पार करते हुए दूसरी पटरी पर सामने से आ रहीं ट्रक से सीधे जा टकरायी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और उसमें सवार सभी लोग कार में फंसे रहे। कार सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

 

भीषण सड़क दुर्घटना के बाद, हाइवे पर पूरी तरह से जाम लग गय। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गैस कटर की मदद से कार काे काटकर सभी लोगों को बाहर निकाला। घटना में कार सवार अमजद अली (23 वर्ष) व उनका भाई अफजल अली (20 वर्ष) पुत्र अमरुद्दीन अली, रियाज अहमद पुत्र जथ्यू (30 वर्ष) निवासी करमहा, आस मोहम्मद पुत्र इस्लाम (55 वर्ष) निवासी इंदरपुर थाना रामपुर कारखाना जिला देवरिया व अरमान (30 वर्ष) पुत्र सतरुद्दीन निवासी कपूर पिपरा थाना हाटा जिला कुशीनगर की मौत हो गई। घटना की सूचना के बाद मृतक के परिजन संतकबीर नगर पहुंच गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned