दारोगा पर जानलेवा हमला, गंभीर हालत में गोरखपुर रेफर

Akhilesh Tripathi

Publish: Oct, 13 2017 09:42:31 (IST)

Santkabir Nagar, Uttar Pradesh, India
दारोगा पर जानलेवा हमला, गंभीर हालत में गोरखपुर रेफर

मैजिक से बकरियां चुराकर भाग रहे चोरों का पीछा कर रहे दारोगा पर लोहे के रॉड से हमला किया गया ।

संतकबीरनगर. प्रदेश में अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद हो चुके हैं कि आम इंसान की छोड़े, पुलिसकर्मी तक सुरक्षित नहीं हैं। आये दिन पुलिसकर्मियों पर हमले का मामला सामने आते रहता है । ऐसी ही एक वारदात संतकबीरनगर ज़िले में देखने को मिली जहां मैजिक से बकरियां चुराकर भाग रहे चोरों का पीछा कर रहे दारोगा पर जानलेवा हमला कर घायल कर दिया । घायल दारोगा की हालत गंभीर है और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 


बखिरा थाना क्षेत्र में नंदौर चौराहे पर मैजिक पर सवार अज्ञात चोरों ने पुलिस पर जानलेवा हमला करते हुए एक दरोगा को बुरी तरह से घायल कर दिया। जिसे घायलावस्था में जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसकी हालत गम्भीर थी, जिसके बाद डॉक्टरो ने उन्हें बीआरडी मेडिकल कॉलेज गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया जहां उनका उपचार चल रहा है।

 

 

मिली जानकारी के अनुसार गुरूवार रात डॉयल 100 नम्बर को देर रात सूचना मिली कि कुछ अज्ञात चोर इलाके से बकरियां चुराकर उसे मैजिक में लादकर ले जा रहे है। जिसकी सूचना मिलने के फौरन बाद ही उस मैजिक गाड़ी का पीछा करते हुए जब डॉयल 100 पुलिस और नंदौर चौराहे पर रात्रि ड्यूटी कर रहे दरोगा हरिश्चन्द्र मिश्र ने रोकना चाहा। तभी चोरों ने दुःसाहसिक घटना को अंजाम देते हुए दरोगा हरिश्चन्द्र मिश्र के सर पर लोहे की रॉड से हमला कर फरार हो हो गये।

 

 

खाकी पर हुए इस जानलेवा हमले की सूचना पर बखिरा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और गम्भीर रूप से घायल दारोगा हरिश्चंद मिश्र को इलाज के जिला अस्पताल लाया । जहां दारोगा की हालत नाजुक देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया, जहां दारोगा अपनी ज़िंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है। वहीं इस घटना के बाद ज़िले की पुलिस हमलावरों की तलाश में जुट गई है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned