scriptUP के इस बाहुबली पूर्व सांसद का PM नरेन्द्र मोदी को खुला चैलेंज, कह दी ये बड़ी बात | Bahubali Ex MP Bhalchand Yadav Challenge to PM Narendra Modi | Patrika News

UP के इस बाहुबली पूर्व सांसद का PM नरेन्द्र मोदी को खुला चैलेंज, कह दी ये बड़ी बात

locationसंत कबीर नगरPublished: Dec 24, 2018 10:04:51 am

समाजवादी पार्टी से पूर्व सांसद रह चुके हैं बाहुबली, उनके बयान से गरमायी है सियासत।

Narendra Modi

नरेन्द्र मोदी

संत कबीर नगर . 2014 के लोकसभा चुनाव के बाद से लेकर वर्तमान समय तक सियासत की जैसे एक ही धुरी हो गयी है। वह धुरी है नरेन्द्र मोदी, सियासत में अभी जो कुछ भी घटा या घट रहा है वह नरेन्द्र मोदी से न जुड़े ऐसा हो ही नहीं सकता। किसी की सियासत उनके विरोध में है तो किसी की उनके फेवर में। अब यूपी के एक बाहुबली जो पूर्व में सांसद भी रह चुके हैं पीएम मोदी को बड़ा चैलेंज कर दिया है। बाहुबली ने भाजपा पर भी जमकर निशाना साधा है।
हम बात कर रहे हैं अपने विवादित बयानों से सुर्खियों में बने रहने वाले समाजवादी पार्टी के बाहुबली पूर्व सांसद भालचंद यादव की। उन्होंने इशारों में प्रधानमंत्री को धोखेबाज कहते हुए आरोप लगया है कि 2014 में बड़ी-बड़ी बातें और वादे कर सत्ता हासिल कर और कुर्सी मिली तो जनता से छल किया।
भालचंद यादव ने पीएम पर तंज करते हुए कहा है कि युवाओं और विकास की बात करने वाले प्रधानमंत्री ने न दो करोड़ रोजगार दिया और न ही उद्योग धंधों की स्थापना की। बल्कि देश में हाहाकार मचा हुआ है और महंगाई भी चरम पर है।
प्रधानमंत्री मोदी को चैलेंज करते हुए कहा है कि अगर दम बचा हो तो अध्यादेश लाकर मंदिर का निर्माण करा कर दिखा दें। आरोप लगाया कि चुनाव नजदीक है इसलिये बीजेपी को राम मंदिर की याद आयी है। बीजेपी और आरएसएस जनता का ध्यान भटकाने के लिये मंदिर निर्माण की बात कर रहे हैं। दावा किया कि बीजेपी जनता को मूर्ख बना रही है, क्योंकि मामला जब सुप्रीम कोर्ट में है और इससे साफ हो जाता है कि इनका मकसद केवल देश में भय और अराजकता का माहौल पैदा करना है।

ट्रेंडिंग वीडियो