scriptयुवक पर हत्या मेंं चौकी प्रभारी फंसे, दरोगा समेत चार पर केस दर्ज | Case registered against Sub inspector and three other in Youth murder | Patrika News

युवक पर हत्या मेंं चौकी प्रभारी फंसे, दरोगा समेत चार पर केस दर्ज

locationसंत कबीर नगरPublished: Sep 23, 2019 10:40:29 pm

Jungle Raj Return in Uttar Pradesh

गुस्साएं लोगों ने शव रखकर सड़क जाम कर दिया
कई घंटे की मान मनौव्वल के बाद केस दर्ज किए जाने के ऐलान पर लोगों ने जाम खत्म किया

Murder : दोस्त ने दोस्त पर टंगिया से कर दिया ताबड़तोड़ हमला, मौत

Murder : दोस्त ने दोस्त पर टंगिया से कर दिया ताबड़तोड़ हमला, मौत

यूपी में अपराधी बेलगाम होते जा रहे हैं। खलीलाबाद क्षेत्र में दिनदहाड़े बदमाशों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी और आराम से फरार हो गए। नेदुला बाइपास पर हुई इस वारदात के बाद आक्रोशित लोगों ने एनएच जाम कर दिया। सड़क जाम तकतक रहा जबतक स्वयं एसपी बृजेश सिंह ने लापरवाही में बनकसिया प्रभारी को निलंबित कर दिया। पुलिस ने चौकी प्रभारी समेत चार के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है।
 

संतकबीरनगर क्षेत्र के उनखास के रहने वाले तीस साल के लवकुश यादव सोमवार को बंजरिया में गेंहू पिसवाने जा रहे थे। बाइक पर सवार तीन लोग उनके साथ ही चलने लगे। एनएच पर स्थित नेदुला चैराहा के पास उनके करीब पहुंचकर चलती गाड़ी से ही एक युवक ने लवकुश को गोली मार दी। गोली लगने से लवकुश ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए।
दिनदहाड़े हुए इस वारदात से क्षेत्र के लोग आक्रोशित हो गए। परिवारीजन के साथ लोगों ने गोरखपुर-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर शव रखकर सड़क जाम कर दिया। गुस्साएं लोगों ने कई बसों व ट्रकों को भी क्षति पहुंचाई।
हाईवे जाम होने से कई किलोमीटर जाम लग गया। जिले के आला अधिकारी मौके पर पहुंची। लोगों को समझाना शुरू किया लेकिन लोगों का गुस्सा शांत नहीं हुई।
 

मौके पर पहुंची पुलिस कप्तान बृजेश सिंह ने मृतक के पिता सूर्यलाल से तहरीर ली। पीड़ित पक्ष ने प्रेमप्रकाश सिंह पुत्र राजबली सिंह, आकाश उर्फ दिव्यांशु सिंह पुत्र सुबाष सिंह, शैलेंद्र सिंह पुत्र रामउजागिर सिंह, मेंहदावल के बनकसिया चैकी के प्रभारी चंदन कुमार के खिलाफ तहरीर दी। एसपी के आदेश पर इन लोगों पर हत्या और आपराधिक षडयंत्र का केस दर्ज किया गया। एसपी ने आरोपी दरोगा को तत्काल निलंबित करने का भी आदेश दिया। कार्रवाई होने के बाद लोगों ने जाम खत्म किया और फिर आवागमन बहाल हो सका।
 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो