scriptमासूम की बेरहमी से हत्या, शव को बोरी में भरकर नदी में फेंका | Child Murder in Dhanghata News in Hindi | Patrika News

मासूम की बेरहमी से हत्या, शव को बोरी में भरकर नदी में फेंका

locationसंत कबीर नगरPublished: Oct 06, 2017 02:35:14 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

मासूम के शरीर पर धारदार हथियार से वार किये गया है। अब पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Child Murder

बच्चे की हत्या

संतकबीरनगर. बारह साल के मासूम की बेरहमी से हत्या के बाद हत्यारों ने सबूत मिटाने के लिये शव को बोरी में बंद कर नदी में छुपा दिया। शुक्रवार को मासूम का शव नदी से बरामद किया गया। मासूम के शरीर पर धारदार हथियार से वार किये गया है। अब पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
धनघटा थाना क्षेत्र में आने वाले सिरसी गांव का 12 साल का मासूम शुभम 5 अक्टूबर को दिन के करीब 11 बजे घर पर आराम कर रहा था तभी गांव का ही रहने वाला राम आशीष अपना ट्रैक्टर लेकर शुभम के घर पहुंचा और उसके परिजनों से पूछकर 12 साल के मासूम शुभम को अपने ट्रैक्टर पर बिठाकर खेत जोतने ले गया। शाम को ट्रैक्टर मालिक अपना ट्रैक्टर लेकर घर वापस आ गया लेकिन शुभम अपने घर नही लौटा। परिजन शुभम को ढूंढ- ढूंढ कर परेशान हो चुके थे लेकिन शुभम का कहीं कोई पता नही चला।
शुक्रवार सुबह परिजनों ने शुभम की फिर तलाश करनी शुरू कर दी तो आखिरकार एक सबूत हाथ लग गया। जिस खेत में राम आशीष अपना ट्रैक्टर लेकर जुताई करने गया था उस खेत मे खून के निशान मिले। जिसके बाद खेत के पास की कुआनो नदी में तलाश शुरू की गई और नदी में एक बंद बोरी मिली जिसमे एक लाश छुपाई गई थी। बंद बोरी को जब बाहर लाकर खोला गया तो उस बन्द बोरी में शुभम की लाश मिली, जिस पर कई गंभीर चोट के निशान थे, शरीर पर धारदार हथियार से वार करके बेरहमी से हत्या की गई थी। शव मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।
परिजनों का आरोप है कि राम आशीष खेत जोतने के बहाने मेरे बेटे को ट्रैक्टर पर बिठाकर ले गया और उसकी हत्या कर दी और उसके बाद लाश को बोरी में बंद करके नदी में छुपा दिया था। फिलहाल पीड़ित परिवार ने ट्रैक्टर मालिक पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। वहीं जबसे शुभम की लाश मिली है उसी वक्त से आरोपी घर छोड़कर फरार है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो