अब स्वास्थ्य महकमा भी हो गया भगवा, सीएमओ ने कहा- केसरिया रंग बल देने वाला है

Jyoti Mini

Publish: Feb, 15 2018 03:42:13 PM (IST)

Santkabir Nagar, Uttar Pradesh, India

संतकबीरनगर. अब तो विभागीय अधिकारियों पर भी भगवा रंग की खुमारी का नशा चढ़ने लगा है। वो भी स्वास्थ्य महकमें पर जिसकी शुरुआत संतकबीरनगर के सीएमओ ने अपने कार्यालय को भगवा रंग देखकर स्वास्थ्य महकमे को भी भगवा कर दिया और जिले में चर्चाए होने लगी है कहीं CMO साहब दवाइयों पर भी भगवा रंग ना चढ़ा दें।

यह तस्वीर है संतकबीरनगर जिले के स्वास्थ्य महकमे की है, जहां मुख्य चिकित्सा अधिकारी अभय चंद्र श्रीवास्तव ने अपने कार्यालय को पूरी तरह से भगवा रंग में रंग कर लोगों का स्वागत किया जा रहा है। तस्वीरों में देख सकते हैं कि, मुख्य गेट से लेकर सीएमओ साहब के कार्यालय तक और खुद CMO साहब के टेबल पर रखें मेजपोश को जो इस बात की गवाही देता है कि, संतकबीरनगर का स्वास्थ्य महकमा भगवा रंग में रंग चुका है। वहीं कार्यालय को भगवा रंग देने पर जब CMO अभय चंद श्रीवास्तव से सवाल किया गया तो CMO साहब ने जवाब दिया और कहा कि, भगवा रंग अलग लग रहा था। इस लिए हमने इसे रंगवाया है। साथ ही भगवा रंग को केसरिया रंग से जोड़ते हुए कहा कि, केसरिया रंग बल देने वाला रंग है जो शक्ति का प्रतीक है और यह केसरिया रंग तिरंगे मैं भी होता है।

शायद सीएमओ साहब को रंगों का ज्ञान भी नहीं है तभी तो भगवा रंग हो केसरिया रंग कहकर तिरंगे से भी जोड़कर अपनी पीठ थपथपाने लगे। फिलहाल मामला जो भी लेकिन जिस तरह से CMO साहब ने अपने कार्यालय को भगवा रंग दे कर नेताओं को खुश करने की है, उससे जिले में तरह-तरह की चर्चाएं हैं कि, कहीं सीएमओ साहब अब दवाइयों पर भी भगवा का रंग ना चढ़ा दें।

input- नजमुल होदा

 

1
Ad Block is Banned