कंगना रनौत के खिलाफ किसान नेता ने यूपी में दाखिल किया परिवाद

  • भारतीय किसान यूनियन लोकशक्ति जिलाध्यक्ष ने संत कबीर नगर में दाखिल किया परिवारद

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

संतकबीर नगर. किसानों पर ट्वीट को लेकर यूपी के संत कबीर नगर में बाॅलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ जिला अदालत में परिवाद दाखिल किया गया है। यह परिवाद भारतीय किसान युनियन लोकशक्ति के संत कबीर नगर जिलाध्यक्ष उमेश भट्ट की ओर से दाखिल किया गया है। किसान नेता ने कंगना रनौत के सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर उनपर किसानों की छवि धूमिल करने का आरोप लगाया गया है। किसान नेता द्वारा दाखिल परिवार पर सुनवई 27 फरवरी को की जाएगी।

 

जिलाध्यक्ष उमेश भट्ट का कहना है कि देश भर के किसान संगठन और बड़ी तादाद में आम लोग नए कृषि कानूनों का विरोा कर रहे हैं और उनकी वापसी के लिये संघर्ष और आदोलनरत हैं। उन्होंने बाॅलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने इस बीच सोशल मीडिया पर किसानों के खिलाफ अपमानजनक, भड़काऊ और असंवैधानिक पोस्ट कर उनकी छवि धूमिल करने की कोशिश की। किसानों के लिये आतंकवादी जैसे शब्दों का इस्तेमाल करने का आरोप लभी लगाया है।


बताते चलें कि बीते साल 20 सितम्बर को कांगना रनौत ने किसान आंदोलन को लेकर अपने एक ट्वीट में आतंकी शब्द का इस्तेमाल किया था। उन्होंने अपने ट्वीट में आंदोलन की आलोचना की थी। इसके बाद किसान संगठन उनसे नाराज हैं। संत कबीर नगर में परिवाद दाखिल होने के पहले दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक समिति के एक सदस्य की ओर से भी कंगना को कानूनी नोटिस भेजा गया था।

Show More
रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned