पीस पार्टी प्रमुख डॉ. अय्यूब, बेटे  इरफान व संजय निषाद पर FIR, साम्प्रदायिक भाषण का आरोप

पीस पार्टी प्रमुख डॉ. अय्यूब, बेटे  इरफान व संजय निषाद पर FIR, साम्प्रदायिक भाषण का आरोप
Dr ayub

संत कबीर नगर के निघुरी में जनसभा के दौरान जातिगत व साम्प्रदायिक भावना आहत करने का आरोप।

संत कबीर नगर. पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और खलीलाबाद सीट से विधायक डॉ. मो. अय्यूब, उनके बेटे इरफान और निषाद एकता मंच के अध्यक्ष संजय निषाद पर चुनाव आचार संहिता उल्लंघन का केस दर्ज किया गया है। इन सभी लोगों पर जातिगत और साम्प्रदायिक भड़काऊ भाषण देने का आरोप लगा है।



पीस पार्टी के अध्यक्ष डॉ. अय्यूब ने अपने बेटे इरफान को मेंहदावल सीट से अपनी पार्टी का प्रत्याशी घोषित किया है। बता दें कि संत कबीर नगर में पांचवे चरण में 27 फरवरी को चुनाव होना है।



एसपी हीरा लाल के मुताबिक, बखिरा थाना क्षेत्र के निघुरी में एक जनसभा के दौरान इन सभी लोगों पर जातिगत भावना भड़काने के साथ साम्प्रदायिकता फैलाने के आरोप में मुकदमा दर्ज हुआ है। इन पर आईपीसी और लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम 1951 की धारा- 125 के तहत केस दर्ज किया गया है।



याद रहे के इसके पहले भी पीस पार्टी प्रमुख डॉ. अय्यूब पर भड़काऊ और विवादित भाषण देने का आरोप लग चुका है। उनपर योगी आदित्यनाथ को आतंकवादी तक कहने का आरोप लगा है। इस मामले में उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज हो चुका है। कई दिनों तक हिंदु युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने उनका विरोध भी किया था।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned