scriptविधायक को जूता मारने वाले पूर्व BJP सांसद, को कार्यक्रम में जाने से रोका, समर्थकों में हुई जमकर मारपीट | Former BJP MP Sharad Tripathi Stopped to Go in Program | Patrika News

विधायक को जूता मारने वाले पूर्व BJP सांसद, को कार्यक्रम में जाने से रोका, समर्थकों में हुई जमकर मारपीट

locationसंत कबीर नगरPublished: Jul 29, 2019 08:58:46 am

माना जा रहा है कि शरद त्रिपाठी का विरोध करने वाले विधायक राकेश बघेल के समर्थक हो सकते हैं।

Sharad Tripathi

शरद त्रिपाठी (फाइल फोटो)

संत कबीर नगर . मंत्री की मौजूदगी में भरी बैठक में अपनी ही पार्टी के विधायक को जूतों से पीटने वाले संत कबीर नगर के पूर्व सांसद शरद त्रिपाठी को रविवार को एक कार्यक्रम में जाने से रोकने की कोशिश की गयी और काला झंडा भी दिखाया गया। इस बात को लेकर पूर्व सांसद समर्थकों और विरोध करने वालों के बीच मारपीट भी हुई। माना जा रहा है कि पूर्व सांसद को रोकने और उनका विरोध करने वाले उन्हीं भाजपा विधायक राकेश सिंह बघेल के समर्थक थे जिन्हें शरद त्रिपाठी ने बैठक में जूते मारे थे। क्योंकि इस घटना के बाद बघेल समर्थकों ने ऐलान भी किया था कि जिले के किसी भी कार्यक्रम में पूर्व सांसद शरद त्रिपाठी को शामिल नहीं करेंगे।
इसे भी पढ़ें

BJP विधायक को जूते से पीटने के बाद भाजपा सांसद 3 हजार समर्थकों से बचकर कैसे निकले

 

ताजा घटना रविवार को उस समय की है जब शरद त्रिपाठी सेमेरियावा ब्लॉक के रजापुर सरैया गांव में तेजी फाउंडेशन की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होने जा रहे थे। इसी दौरान उनकी गाड़ी जब कांटे पुलिस चौकी अन्तर्गत तड़वा के नजदीक पहुंची तो कुछ लोगों ने गाड़ी रुकवा दी और विरोध कर वापस जाने को कहन लगे। वहां जमकर नारेबाजी हुई और पूर्व सांसद को काले झंडे भी दिखाए गए। वो लोग इस बात पर अड़े थे कि पूर्व सांद कार्यक्रम में नहीं जा सकते।
इसे भी पढ़ें

UP में BJP सांसद ने भाजपा विधायक को जूतों से पीटा

 

इस दौरान शरद त्रिपाठी के नजदीकी प्रधान के समर्थक उन्हें विरोध के बावजूद कार्यक्रम में ले जाने लगे तो दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए। दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई, जिसमें कई लोगों को चोटें आयं। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस माके पर पहुंच गयी और चार लोगों को हिरासत में ले लिया। जानकारी के मुताबिक इस मामले में किसी ओर से तहरीर नहीं पड़ी है।
Corrospondence

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो