सड़क हादसे में स्कूटी सवार छात्रा की मौत सहेली गंभीर रूप से घायल

सड़क हादसे में स्कूटी सवार छात्रा की मौत सहेली गंभीर रूप से घायल

Sunil Yadav | Publish: Aug, 12 2018 04:28:37 PM (IST) Santkabir Nagar, Uttar Pradesh, India

मृतक छात्रा का शव कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा

संतकबीरनगर. जिले के महुली थाना क्षेत्र अन्तर्गत मैंसिर चौराहे पर शनिवार को पिकअप की चपेट में आने से स्कूटी सवार एक छात्रा की मौत हो गई जबकि दूसरी गंभीर रूप से घायल हो गई। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल छात्रा को जिला अस्पताल भेजा। जहां छात्रा की हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने प्रथमिक उप्चार के बाद मेडिकल कॉलेज गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया गया। घटना के बाद चालक पिकअप लेकर फरार हो गया। मौके पर मौजूद लोगों की माने तो दोनों ने हेलमेट नहीं पहना था।

जानकारी के मुताबिक गोरखपुर जनपद के पीपीगंज कस्बे के निवासी कुंदन लाल वर्मा की 18 वर्षीय बेटी सुमन वर्मा बीएससी प्रथम वर्ष में दाखिला लेने सहेली गोरखपुर के मोहम्मदपुर निवासी रुख्साना खातून (16) पुत्री मेराज खान के साथ स्कूटी से हरिहरपुर आई थी। वापस लौटते समय दोनों मैंसिर चौराहे के पास सामने से आ रहे पिकअप की चपेट में आ गई। जिसके बाद दोनों छात्राएं स्कूटी समेत सड़क पर गिर गईं। हादसे में मौके पर ही सुमन वर्मा की मौत हो गई जबकि सुमन की सहेली रुख्साना खातून गंभीर रूप से घायल हो गई।


हादसे के बाद मौके पर राहगीरों और आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई। इस दौरान किसी ने इसकी सूचना तामेश्वरनाथ पुलिस चौकी को दी। मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने एंबुलेंस से घायल रुख्साना को जिला अस्पताल भेजा। हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कॉलेज गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया। घटना की सूचना पर दोनों छात्राओं के परिजन भी जिला अस्पताल पहुंचे। घटना के बाद से ही मृतका के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

 

चौकी इंचार्ज तामेश्वर नाथ श्रवण कुमार यादव ने बताया कि छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले में अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

 

Ad Block is Banned