बदमाशों ने भाजापा के पूर्व सांसद समेत आधा दर्जन से अधिक गाड़ियों में तोड़-फोड़ की

लोगों की मानें तो निकाय चुनाव में विवाद खड़ा करने के लिए ऐसे वादात को अंजाम देने की कोशिश की गई

By: Ashish Shukla

Published: 10 Nov 2017, 04:56 PM IST

Sant Kabir Nagar, Uttar Pradesh, India

संतकबीरनगर. चुनावी सीजन में अपने फायदे के लिए राजनीतिक दल और नेता कुछ भी करने से पहरेजड नहीं करते करते हैं। शायद निकाय चुनाव में भी कुछ इस तरह के वारदात को अंजाम देने की कोशिश की जा रही है।

 

जी हां जिले में निकाय चुनाव करीब है। पर यहां माहौल खराब करने की पूरी कोशिश की जा रही है। खलीलाबाद शहर में पुलिस चौकी और कोतवाली के पास की आधा दर्जन से ज्यादा लग्जरी गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए गए।पर ताज्जुब की बात ये कि पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी। टीम को पता तब चला जब शीशे तोड़े जा चुके थे।

 

बीजेपी नेता विवेकानंद वर्मा की मानें तो रात को करीब 1:30 बजे डायल 100 की पुलिस ने उनको जगाकर जानकारी दी की उनकी गाड़ी के शीशे किसी ने तोड़ दिए और यह भी बताया यह काम एक स्कार्पियो में सवार कुछ नौजवानों ने की है। पर पत्राकारों से बातचीत करते हुए भाजपा नेता ने बताया कि ये सब चुनावी माहौल के बीच किया जा रहा है।

 

वहीं पूर्व सांसद सुरेंद्र यादव व शहर के कई व्यापारियों की गाड़ियों के शीशे तोड़ दिये गए। अब सवाल पुलिस पर खड़े हो रहे हैं कि पुलिस चौकी और कोतवाली के पास लग्ज़री गाड़ियों के शीशे तोड़ने की वारदात के बीच आखिर कहीं ये पुलिस को आंखे दिखाने के लिए तो नहीं किया गया।

 

जिले में पुलिसिया कार्यप्रणाली पर अब सवाल खड़े होने लगे हैं। जबकि निकाय चुनाव में सुरक्षा चाक चौबंद होने की जगह ऐसी घटनाओं से पुलिस की पोल खुलती दिख रही है।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned