scriptननदोई के साथ मां थी इस हाल में, छह साल के मासूम ने देखा तो… | mother killed his six year son with help of lover | Patrika News

ननदोई के साथ मां थी इस हाल में, छह साल के मासूम ने देखा तो…

locationसंत कबीर नगरPublished: Nov 16, 2018 12:56:04 pm

रिश्तों की कत्ल

murder accused

gangrape with teenager in mp

रिश्तों को शर्मसार करने वाली यह कहानी आपको दहला देगी। ननदोई के साथ आपत्तिजनक हाल में मां को देखने वाला मासूम किसी को बात न बता दे इसलिए उसकी हत्या कर दी गई। मामला धनघटा के एक गांव की है। छह साल के मासूम की हत्या कर नदी में शव फेंक दी गई थी। नदी के पास शव मिलने से सनसनी फैल गई थी।
पुलिस के अनुसार छह साल के मासूम आदर्श पासवान की हत्या उसकी सगी मां कविता ने अपने ननदोई से करायी थी। कविता और उसके ननदोई के बीच अवैध संबंध थे।
संतकबीरनगर के धनघटा क्षेत्र के शंकरपुर का रहने वाला राजीव पासवान मुंबई काम करता है। गांव में राजीव की पत्नी कविता, बेटा-बेटी के अलावा उसकी मां, दो बहनें रहती हैं। राजीव की बड़ी बहन की शादी बीते जून में राकेश नाम के युवक से हुई थी। राकेश का अपने ससुराल आना जाना था। इसी बीच राजीव की पत्नी से राकेश की काफी नजदीकी हो गई। एक दिन दोनों आपत्तिजनक स्थिति में थे कि राजीव का छह साल का बेटा आदर्श यह सब देख लिया। पुलिस के अनुसार दोनों को यह डर सताने लगा कि आदर्श यह सबको बता देगा। इसलिए दोनों ने मिलकर उसकी हत्या की साजिश रच डाली। पुलिस के अनुसार एक दिन आदर्श को एक लड़के साथ मां ने ननदोई राकेश के पास भेज दिया। राकेश इसके बाद अपनी बाइक पर आदर्श को बैठाकर कहीं ले गया और उसका गला रेतकर हत्या कर दिया। शव को नदी किनारे फेंक दिया।
पुलिस ने बताया कि शक के आधार पर पूछताछ में सारी बात सामने आ गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो