छिन सकती है संतोष यादव की कुर्सी, सियासी पारा हुआ गर्म 

छिन सकती है संतोष यादव की कुर्सी, सियासी पारा हुआ गर्म 
Santosh yadav

जिलाधिकारी ने 10 जून को बुलाई है अहम बैठक

संत कबीर नगर. यूपी में सत्ता परिवर्तन के बाद से ही जिला पंचायत अध्यक्ष पद की कुर्सी पर संकट के बादल मंडराने शुरू हो गए थे। गुरूवार को 26 जिला पंचायत सदस्यों ने जिलाधिकारी मार्कण्डेय शाही के सामने जिला पंचायत अध्यक्ष संतोष यादव के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाया, जिसको लेकर 10 जून को बैठक बुलाई गई है।


शहर के एक निजी होटल में मंत्रणा कर जनपद के कुल छब्बीस वार्डो के जिला पंचायत सदस्यों ने नोटरी बयान हल्फी लगाकर अपने मौजूदा जिला पंचायत अध्यक्ष संतोष यादव के खिलाफ डीएम मार्कण्डेय शाही के समक्ष अविश्वास प्रस्ताव प्रस्तुत किया। डीएम मार्कण्डेय शाही सबसे पहले बारी बारी से सदस्यों को अपने पास बुलाकर हस्ताक्षर आदि के बारे जानकारी लेते हुए इस बात की पुष्टि की कि उक्त अविश्वास प्रस्ताव पत्र में जिन जिला पंचायत सदस्यों ने हस्ताक्षर बना रखे है वो उन्होंने ही किये है या किसी और ने।

यह भी पढ़ें:
बलात्कार के आरोप में पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अय्यूब गिरफ्तार



हर तरफ से संतुष्ट होने के बाद जिलाधिकारी मार्कण्डेय शाही ने जिला पंचायत सदस्यों के अनुरोध पर इस विषय पर निर्णय के लिए आगामी दस जून को एक आवश्यक बैठक बुलाई है जो एसडीएम सदर उमेश चंद निगम की देखरेख में सम्पन्न होगी !

जिले में हुई इस नाटकीय परिवर्तन के बाद राजनैतिक गलियारे में हलचल मचा दी है। जिले की गरम हो चुकी सियासत के बीच जिस अंदाज से बागी जिला पंचायत सदस्यों ने अशोक चौधरी की अगुआई में डीएम को अविश्वास प्रस्ताव सौंपा है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned