गरीबों के हक पर अधिकारियों का डाका

Ashish Kumar Shukla

Updated: 01 Jan 2018, 11:30:19 PM (IST)

Sant Kabir Nagar, Uttar Pradesh, India

संत कबीर नगर. यूपी सरकार ने जहां गरीब जरूरतमंदों को कड़ाके की ठंड से बचाने के लिए अधिकारियों को कंबल बांटने का आदेश दिया है। वहीं संतकबीरनगर जिले में कंबल वितरण में बड़ा खेल सामने आया है।

सोमवार को डीएम कार्यालय पर गरीबों में कंबल वितरण का कार्यक्रम हो रहा था जहां जिलाधिकारी मार्कंडेय शाही से लेकर पुलिस अधीक्षक और तमाम अधिकारी भी मौजूद रहे। लेकिन इस कंबल वितरण कार्यक्रम में हैरान कर देने वाली तस्वीर सामने आई।
नगरपालिका के उन 100 से अधिक कर्मचारियों को कंबल बांट दिया गया जो बाकायदा सैलरी उठाते हैं। वहीं खलीलाबाद नगर पालिका परिषद की अधिशासी अधिकारी बीना सिंह की कार में नगरपालिका के कर्मचारी कंबल छुपाते हुए उनकी तस्वीर कैमरे में कैद हो गई।

जब अधिशासी अधिकारी बीना सिंह से पत्रिका के संवाददात ने सवाल किया तो उन्होंने साफ ऐसी किसी घटना से साफ इनकार कर दिया कि उनकी गाड़ी में किसी भी तरह का कंबल नहीं है। जबकि तस्वीरों में साफ देख सकते हैं कि इनकी कार की डिक्की में कंबल छुपाया गया है। फिलहाल जिस तरह से जिलाधिकारी की मौजूदगी में कंबल वितरण में बड़ा खेल खेला गया। उससे तो एक बात साफ है कि योगी सरकार में भी गरीबों के हक पर जमकर डाका डाला जा रहा है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned