BREAKING: ईद के दिन पीस पार्टी के नेता Pampam Pathak की गोली मारकर हत्या 

 BREAKING: ईद के दिन पीस पार्टी के नेता Pampam Pathak की गोली मारकर हत्या 
Murder

खलीलाबाद के घोरखल मोहल्ले की एक राइस मिल में सोमवार को दिनदहाड़े पमपम पाठक की हत्या..

संत कबीर नगर. खलीलाबाद के घोरखल मोहल्ले की एक राइस मिल में सोमवार को दिनदहाड़े पमपम पाठक की हत्या कर हत्यारे भाग निकले। शव गली में फेंक दिया। हत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। 



कोतवाली खलीलाबाद के घोरखल मोहल्ले में प्रमोद जायसवाल की राइस मिल है। सोमवार की दोपहर बाद लगभग दो बजे फायर की आवाज सुनकर राइस मिल के आसपास रहने वाले लोग चैंक उठे। मकानों से निकलकर लोग गली में पहुंच एक दूसरे से पूछने लगे। राइस मिल के सामने युवक का शव पड़ा था। उसके सिर में बाई तरफ गोली लगी थी।





एक महिला ने 100 नम्बर पर फोन कर हत्या की जानकारी पुलिस को दी। मिल के गेट की जाली से देखने पर शव को अन्दर से खींचे जाने के निशान मिले। थोड़ी देर में पहुंचे सोनू पाठक ने युवक की पहचान अपने भाई पमपम पाठक के रूप में की। पमपम कई लूट व हत्या के मामले में जेल जा चुका था। तमाम मामलों में साक्ष्य के अभाव में बरी हो चुका था। हत्या की सूचना मिलने पर एसपी हेमराज मीणा, एएसपी एके वर्मा, सीओ उत्तम सिंह, कोतवाल राकेश यादव ने मौके पर पहुंच कर जानकारी ली। फोरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए।






Peace Party leader Pampam Pathak
































पीस पार्टी नेता पमपम पाठक 



खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned