शातिर असलहा गैंग तस्करों की पुलिस सुरक्षा में बड़ी लापरवाही, देखें वीडियो

Akhilesh Kumar Tripathi

Publish: Feb, 15 2018 06:03:21 PM (IST)

Santkabir Nagar, Uttar Pradesh, India

संतकबीरनगर. स्वाट टीम और कोतवाली पुलिस की संयुक्त टीम ने असलहा तस्कर गैंग के 4 सदस्यों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियों केे पास से एक कार्बाइन और 6 पिस्टल बरामद हुआ है। इन अपराधियों की गिरफ्तारी के बाद जहां पुलिस कप्तान अपनी पीठ थपथपा रही है, वहीं अब इनकी सुरक्षा में बड़ी लापरवाही का मामले भी सामने आ रहा है।

 

इन शातिर असलहा गैंग के तस्करों को मुठभेड़ के दौरान गुरूवार की सुबह कोतवाली खलीलाबाद क्षेत्र से पकड़ा गया था जिन्होंने मुठभेड़ के दौरान पुलिस पर फायरिंग भी की थी, लेकिन वहीं दूसरी तस्वीर हैरान कर देने वाली है कि जिन शातिर असलहा तस्करों को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया था, उनको महज़ 4 सुरक्षा कर्मियों के साथ सरकारी गाड़ी और कड़ी सुरक्षा की जगह ई-रिक्शा से मेडिकल के लिए अस्पताल ले जाया गया, जिसकी दूरी लगभग 5 किलोमीटर की है।

 

BY- NAJMUL HODA

 

 

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned