scriptsant kabir nagar news, BJP MLA and pradesh mantri narrow scape | कुत्ते के चक्कर में बाल- बाल बचे BJP विधायक और प्रदेश मंत्री, गनर समेत चार लोग घायल | Patrika News

कुत्ते के चक्कर में बाल- बाल बचे BJP विधायक और प्रदेश मंत्री, गनर समेत चार लोग घायल

locationसंत कबीर नगरPublished: Jan 20, 2024 10:16:24 pm

Submitted by:

anoop shukla

भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष त्रयंबक नाथ त्रिपाठी और धनघटा विधायक गणेश चंद्र चौहान एक ही गाड़ी में बैठकर खलीलाबाद शहर से गोरखपुर-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग से बस्ती की तरफ जा रहें थे। इसी दौरान एक कुत्ता सड़क पार कर रहा था। जिसे बचाने के चक्कर एक कार ने ब्रेक लिया।

कुत्ते के चक्कर में बाल- बाल बचे BJP विधायक और प्रदेश मंत्री, गनर समेत चार लोग घायल
कुत्ते के चक्कर में बाल- बाल बचे BJP विधायक और प्रदेश मंत्री, गनर समेत चार लोग घायल
शनिवार की शाम को भाजपा विधायक गणेश चंद्र चौहान और भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष त्रयंबक नाथ त्रिपाठी की गाड़ी आपस में टकरा गई। जिसमें दोनों लोग बाल-बाल बच गए। हालांकि विधायक के गनर समेत चार लोग घायल हो हुए हैं। जिनको अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना कोतवाली क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर नवीन सब्जी मंडी के पास की है।
कुत्ते के सड़क पार करते समय सभी गाडियां टकराई

भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष त्रयंबक नाथ त्रिपाठी और धनघटा विधायक गणेश चंद्र चौहान एक ही गाड़ी में बैठकर खलीलाबाद शहर से गोरखपुर-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग से बस्ती की तरफ जा रहें थे। इसी दौरान एक कुत्ता सड़क पार कर रहा था। जिसे बचाने के चक्कर एक कार ने ब्रेक लिया। जिसमें पीछे से आ रही विधायक गणेश चौहान और प्रदेश उपाध्यक्ष त्रयंबक नाथ त्रिपाठी की काफिले की गाड़ियां एक दूसरे को टक्कर मार दी। जिसमें प्रदेश उपाध्यक्ष और विधायक बाल-बाल बच गए। हालांकि दुर्घटना में उनकी गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। इस दौरान विधायक के चालक, गनर सचिव कुमार समेत दो सहयोगी शुभम पांडेय और नितिन को हल्की चोट आई है। घायलों को एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया।
पुलिस ने गाड़ी हटवाकर आवागमन बहाल कराया

विधायक गणेश चंद चौहान ने बताया कि वह खलीलाबाद से बस्ती की तरफ जा रहे थे। नवीन सब्जी मंडी के पहुंचे ही थे कि सामने एक कुत्ता आ गया। जिससे बचाने के चक्कर में आगे चल रही गाड़ी ने ब्रेक लगा दिया। पीछे चल रही उनकी गाड़ी टकरा गई। विधायक के साथ हुई घटना की सूचना पर तत्काल मौके पर सदर विधायक अंकुर राज तिवारी भी अस्पताल पहुंचकर विधायक का हालचाल लिए। सूचना पर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और गाड़ी को हटवाकर आवागमन बहाल कराया।

ट्रेंडिंग वीडियो