scriptसपा एमएलसी ने कहा- देश को बांटने का काम कर रहे पीएम मोदी, लोकसभा चुनाव लड़ने पर दिया यह बयान | SP MLC Santosh Yadav attack on Pm Modi and Cm yogi in Khalilabad | Patrika News

सपा एमएलसी ने कहा- देश को बांटने का काम कर रहे पीएम मोदी, लोकसभा चुनाव लड़ने पर दिया यह बयान

locationसंत कबीर नगरPublished: Jan 26, 2018 08:00:51 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

प्रदेश में हो रही हत्याओं और कानून-व्यवस्था पर योगी सरकार पर जमकर हमला बोला ।

sp leader santosh yadav

सपा नेता संतोष यादव

संतकबीरनगर. गणतंत्र दिवस के अवसर पर एक स्कूल के कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे समाजवादी पार्टी के विधानपरिषद सदस्य संतोष यादव उर्फ़ सन्नी ने यूपी की बीजेपी सरकार पर शुक्रवार को जमकर निशाना साधा। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश को बांटने वाला बताया, साथ ही साथ प्रदेश में हो रही हत्याओं और कानून-व्यवस्था पर योगी सरकार पर जमकर हमला बोला। लोकसभा चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि अगर पार्टी का आदेश होगा तो खलीलाबाद से 2019 का चुनाव जरूर लड़ूंगा।
सपा एमएलसी संतोष यादव उर्फ़ सन्नी यादव ने एक सप्ताह पूर्व लखनऊ में हुई डकैती और हत्या के सवाल पर कहा कि प्रदेश में रोज हत्याएं हो रही है और स्थिति विगड़ गयी है पता नहीं बाबा जी क्या कर रहे है। भाजपा पर वार करते हुए उन्होंने कहा कि कहीं न कही ईवीएम में बेईमानी करके ये जो लोग आये है और जो धर्म का इन्होंने चोला पहन रखा है, ये शोभा नही देता है। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के सरकार में डकैती नही होती थी।
किसानो के आलू सड़कों पर फेंकने की बात पर पुलिस की कार्रवाई की निंदा करते हुए उन्होंने कहा कि पुलिस आलू फेंकने पर ऐसे किसान को नकाब लगाकर गिरफ्तार कर रहे हैं जैसे किसी बलात्कारी गुंडा को गिरफ्तार करके ला रहे है। प्रदेश में हो रहे एनकाउंटर पर सन्नी यादव ने सवाल उठाते हुए कहा कि 8 साल के बच्चे भी एनकाउंटर मे मारे जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि गोरखपुर में मस्तिस्क ज्वर से हजारो बच्चे मरे हैं, वहां पर गोरखपुर महोत्सव के लिए एक करोड़ तीस लाख का बजट दिया है जब कि सरकार ने मृतक बच्चे के परिवार को कोई सहायता नहीं किया ।
सपा एमएलसी ने प्रधानमंत्री पर टिप्पणी करते हुए कहा कि पहला प्रधानमंत्री हमने देखा जो नफरत की बात करता है, देश को बांटने की बात करता है। वहीं खलीलाबाद लोकसभा सीट से सपा एमएलसी के 2019 में लोकसभा चुनाव लड़ने की चर्चाओं के सवाल पर कहा कि पार्टी का जो आदेश होगा वह मान्य होगा अगर पार्टी का आदेश होगा तो खलीलाबाद से लोकसभा चुनाव 2019 जरूर लड़ूंगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो