scriptहोली खेलने के दौरन UP के इस जिले में हुआ बवाल, जमकर चले ईंट-पत्थर, ये था मामला | Stoning During Holi Festival Celebration in UP Sant Kabir Nagar | Patrika News

होली खेलने के दौरन UP के इस जिले में हुआ बवाल, जमकर चले ईंट-पत्थर, ये था मामला

locationसंत कबीर नगरPublished: Mar 02, 2018 04:37:36 pm

यूपी के संत कबीर नगर में होली खेलने के दौरान दो पक्ष भिड़े, जमकर हुआ पथराव, छह लेाग घायल।

Holi Ruckus

होली पर बवाल

संत कबीर नगर. जिले के कोतवाली खलीलाबाद क्षेत्र में आने वाले चिलौना गांव में लोग एक दूसरे को रंग और गुलाल लगा रहे थे और होली के खुमार में मदमस्त है लेकिन इसी बीच होली खेलने के दौरान ही दो पक्ष आपस में भिड़ गए। दोनों ओर से जमकर ईंट पत्थर चले। इस पथराव में छह लोग लहूलुहान हो गए। घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गयी। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिये खलीलाबाद जिला अस्पताल पहुंचवाया। वहां दो की हालत चिन्ता जनक होने पर डॉक्टरों ने उन्हें गोरखपुर मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया।
इसे भी पढ़ें

आजमगढ़ की अहरौला सीट पर उपचुनाव की अधिसूचना जारी, पहले सपा के कब्जे में थी सीट

जानकारी के मुताबिक कोतवाली खलीलाबाद के चिलौना गांव में शुक्रवार को होली की सुबह करीब 10 बजे जब लोग होली खेल रहे थे तो उसी बीच रंग लगाने को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए। विवाद इस कदर बढ़ गया कि दोनों आपस में भिड़ गए और दोनों तरफ से जमकर इन पत्थर चलने लगे। इस पथराव में दोनों पक्षों के कुल छह लोग घायल हो गये। इस बवाल की सूचना स्थानीय ग्रामीणों ने पुलिस को दे दी। बवाल की सूचना पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गयी।
इसे भी पढ़ें

होलिका दहन की रात भूलकर भी न करें ये काम , काला जादू के हो जाएंगे शिकार

किसी तरह से हालात पर काबू पाया गया। पुलिस ने सबसे पहले घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचवाया और हालात को काबू में किया। स्थानीय लोगों ने बताया कि यह मारपीट पुरानी जमीनी रंजिश को लेकर हुई है। होली का फायदा उठाकर कुछ लोगों के की ओर से माहौल बिगाड़ने की कोशिश की गई थी। पर उनकी कोशिश नाकाम रही। इस पूरे मामले पर कोतवाली पुलिस ने कहा है कि पूरे प्रकरण की जांच कर दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।
By Najmul Hoda

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो