भूत पकड़वाएंगे योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री!, 28 जनवरी को बनारस ले जाकर गंगा में डूबोएंगे

Rafatuddin Faridi

Publish: Jan, 14 2018 09:59:51 PM (IST) | Updated: Jan, 14 2018 10:11:25 PM (IST)

Varanasi, Uttar Pradesh, India

संतकबीरनगर. योगी आदित्यनाथ सरकार के कैबिनेट मंत्री अब लोगों को भूत-प्रेत से निजात भी दिलवाएंगे। वह भूत पकड़वाकर उसे गंगा में डुबाकर हमेशा के लिये खत्म भी करेंगे। बात हम नहीं कह रहे खुद यूपी के कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने कही हैं। हम बात कर रहे हैं कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर कि, जो अक्सर विवादित बयानों से घिरे रहते हैं। कभी गब्बर बन जाते हैं तो कभी योगी सरकार के बजट से ज्यादा अपनी बिरादरी को दारू पी जाने का दावा करते हैं। इस बार उन्होंने भूत पकड़वाने और उसे गंगा में डुबाकर मारने की बात कर रहे हैं वह भी पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में। लोगों को भूत पकड़वाकर बनारस तक लाने के लिये उन्होंने बाकायदा एक पूरी ट्रेन भी बुक करायी है, जो 28 जनवरी को गोंडा से वाराणसी पहुंचेगी।


कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर संतकबीरनगर जिले के धनघटा में एक स्कूल के प्रोग्राम में पहुंचे थे। वहां वो सारे काम-धाम छोड़कर लोगों से भूत प्रेत पकड़वाने में लग गए और कहा कि, हम 28 तारीख को वाराणसी में एक स्नान कराने जारहे रहे हैं। इसके लिये 28 जनवरी को गोंडा से एक विशेष ट्रेन चलायी जाएगी, जो आप लोगों को वाराणसी पहुंचाएगी। 18 डिब्बों की इस ट्रेन में आप लोगों के अलावा कोई और नहीं बैठेगा।


उन्होंने कहा कि आप लोग अपने क्षेत्र के ओझाओं से भूत-प्रेत को पकड़वाकर उसी विशेष ट्रेन से बनारस ले आइऐगा। मैं बनारस में रहूंगा। मुझे दे दीजियेगा और में उन्हें गंगा में डुबाकर मार दूंगा। इसके बाद वह आप लोगों को परेशान नहीं करेंगे। मंत्री जी जब यह बात कह रहे थे तो उनके चेहरे पर थोड़ी मुस्कान भी थी, जिससे यह भी कहा जा सकता है कि ये बातें मजाक भी हो सकती हैं।
by Najmul Hoda

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

1
Ad Block is Banned