scriptUP: कोहरे की वजह से नेशनल हाईवे पर आपस में टकराये 25 वाहन, मची अफरातफरी | Vehicles Collision on national Highway due to Fog in Santkabirnagar | Patrika News

UP: कोहरे की वजह से नेशनल हाईवे पर आपस में टकराये 25 वाहन, मची अफरातफरी

locationसंत कबीर नगरPublished: Nov 26, 2019 04:14:52 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

घटना में नौ लोग घायल हो गये, जिसमें तीन की हालत काफी गंभीर है

Road accident in Sant kabir nagar

संतकबीरनगर में सड़क हादसा

संतकबीरनगर. खलीलाबाद कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाइवे पर मंगलवार की सुबह कोहरे की वजह से 25 वाहन आपस में टकरा गये। हादसे के बाद इलाके में अफरातफरी मच गई, घटना में नौ लोग घायल हो गये, जिसमें तीन की हालत काफी गंभीर है । गंभीर रूप से घायल लोगों को स्थानीय जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से डॉक्टरों ने उन्हें स्थानीय मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया ।
मिली जानकारी के अनुसार कोतवाली खलीलाबाद के अंतर्गत नेशनल हाईवे पर मीरगंज चूरेब के पास मंगलवार सुबह कोहरे के कारण 25 वाहन आपस में टकरा गये। हादसे में औरैया निवासी विवेक, अलवर निवासी पूरण, बलिया निवासी संतोष, मुरादाबाद निवासी मोलई, नवलगढ़ निवासी रामअवतार, मुरादाबाद निवासी किसनकुमारी, बलिया निवासी रमेशचंद, अयोध्या निवासी अरविन्द, गोंडा निवासी कुमारे घायल हो गए। इनमें से मोलई, रामअवतार और कुमारे की हालत गंभीर देखकर डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।
वहीं हाइवे पर वाहनों के टकराने के बाद एक घंटे तक जाम लग गया, पुलिस ने जेसीबी और क्रेन के सहयोग से वाहनों को सड़क के किनारे करवाया। कई घंटे बाद हाइवे से जाम समाप्त हुआ ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो