script

पति की इस बुरी आदत से परेशन पत्नी ने गांव की महिलाओं के सामने पेड़ से बांधकर पीटा

locationसंत कबीर नगरPublished: May 19, 2018 02:43:34 pm

पति की बुरी आदत छुड़ाने और उसे सीधे रास्ते पर लाने के लिये पत्नी ने उठाया ऐसा कदम।

Dowry demands husband after seventeen years of marriage

Dowry demands husband after seventeen years of marriage

संत कबीर नगर. पति की गंदी आदत से नाराज पत्नी ने ऐसा कदम उठाया है कि यह दूसरे पतियों के लिये एक सबक साबित होगा। पत्नी के लगातार मना करने के बावजूद पति ने जब यह बुरी आदत नहीं छोड़ी तो अंत में पत्नी ने आजिज आकर पति को पेड़ से बांधकर मारा। इतना पीटा कि पति के होश ठिकाने आ गए। इस घटना की पूरे गांव और इलाके में चर्चा है।
इसे भी पढ़ें

1000 रुपये से भी कम कीमत पर कीजिये हवाई सफर, जानिये कौन सी कंपनी दे रही है ऑफर


मामला संत कबीर नगर के बखिरा थानाक्षेत्र में थाना क्षेत्र के कुसरू खुर्द गांव का बताया गया है। इसी गांव का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें एक महिला अपने पति को ही पेड़ से बांधकर जमकर पीटती है और गांव के लोग तमाशा देखते हैं। मिली जानकारी के मुताबिक कुसरू खुर्द गांव की एक महिला के पति को शराब पीने की लत है। अपनी इसी लत के चलते वह अक्सर पतनी को परेशान करता रहता था।
इसे भी पढ़ें

कुछ ही देर में इलाहाबाद पहुंचेंगे CM योगी आदित्यनाथ , सवा चार घंटे में जानेंगे कुंभ की तैयारियों का हाल


वह शराब पीकर घर आता और पत्नी से बेवजह की लड़ाई करता, उसे बेरहमी से मारता-पीटता। इस मार पिटायी से पत्नी भी काफी परेशान थी। जब पति का जुल्म और उसकी गंदी आदत हद से बाहर चली गयी तो पत्नी ने सहने के बजाय उसे सबक सिखाने का मन बना लिया। उस दिन वह फिर शराब पीकर आया और पत्नी को परेशान करने लगा। उसके साथ मारपीट करने लगा तो पत्नी ने गांव की महिलाओं को बुलाकर उसे पेड़ से बंधवा दिया और उसके बाद उसने पूरे गांव की महिलाओं के सामने पति को पेड़ से बांध दिया। इसके बाद तो उसके गुस्से का ठिकाना न रहा। पति से प्रताड़ित पत्नी ने उसे जमकर पीटा।

ट्रेंडिंग वीडियो