scriptबुजुर्ग महिला की छत से गिरकर मौत, जमीन विवाद में हत्या की आशंका | Women Murder in Land Dispute in Mehdawal news in Hindi | Patrika News

बुजुर्ग महिला की छत से गिरकर मौत, जमीन विवाद में हत्या की आशंका

locationसंत कबीर नगरPublished: Oct 14, 2017 10:24:46 am

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

मृतका के बेटे इन्द्रेश यादव ने अपनी मां की मौत का जिम्मेदार अपने सगे चाचा को ठहराया है । पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Women Murder

महिला की हत्या

संतकबीरनगर. जिले के मेंहदावल थाना क्षेत्र में आने वाले कुड़वा गांव की रहने वाली 55 वर्षीय बुजुर्ग महिला शारदा देवी की छत से नीचे गिरकर संदिग्ध परिस्थितियों मौत हो गई। वही मृतका के बेटे इन्द्रेश यादव ने अपनी मां की मौत का जिम्मेदार अपने सगे चाचा को ठहराया है । पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
मृतका के बेटे इन्द्रेश यादव ने आरोप लगाते हुए कहा कि उसकी मां और चाचा के बीच लगभग दो साल से जमाीन विवाद को लेकर मुकदमा चल रहा था और आज उसकी तारीख थी और फैसला भी होने वाला था जिसको लेकर चाचा और सगे संबंधियों ने मेरी मां की हत्या की साजिश रची और जब मां शारदा देवी सुबह छत पर किसी काम से गई थी। जिसका फायदा उठाकर उसके चाचा और उसके घर वालों ने छत से नीचे मां को धक्का दे दिया। जिससे उसकी मां बुरी तरह से घायल हो गई इसके बाद फौरन की इलाज के लिए मेहदावल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
वहीं इस घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने लाश को अपने कब्जे में एक लेकर पंचनामे के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई। तो वहीं दूसरी तरफ शारदा देवी की मौत की खबर सुनते ही हत्या के आरोपी चाचा और उसके परिवार के लोग घर छोड़कर मौके से फरार होगये। फिलहाल पुलिस मृतका के परिवार की तरफ से तहरीर लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।
वहीं पुलिस अभी इस पूरे मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। लेकिन जिस तरह से मृतका के बेटे ने अपने चाचा पर उसकी मां का जायदाद को लेकर छत ने नीचे फेंक कर सनसनी खेज तरीक़े से हत्या का आरोप लगाया, इसका खुलासा पुलिस की जांच रिपोर्ट के बाद ही सामने अा पायेगा कि आखिर ये हत्या है या फिर महज़ एक दुर्घटना।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो