scriptयोगी सरकार में मंत्री ओमप्रकाश राजभर का अयोध्या में राम मंदिर निर्माण पर बड़ा बयान, बीजेपी खेमे में बढ़ी बेचैनी | Yogi Minister Omprakash Rajbhar against Ram mandir in Ayodhya | Patrika News
संत कबीर नगर

योगी सरकार में मंत्री ओमप्रकाश राजभर का अयोध्या में राम मंदिर निर्माण पर बड़ा बयान, बीजेपी खेमे में बढ़ी बेचैनी

राम मंदिर निर्माण का मसला भले ही कोर्ट में विचाराधीन है, मगर इसको लेकर यूपी की सियासत गर्म है

संत कबीर नगरAug 23, 2018 / 04:16 pm

Akhilesh Tripathi

Bjp Ram mandir issue

बीजेपी राम मंदिर मु्द्दा

संतकबीरनगर. अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का मसला भले ही कोर्ट में विचाराधीन है, मगर इसको लेकर यूपी की सियासत गर्म है । हाल ही में बीजेपी नेता और यूपी के डिप्टी सीएम केशव मौर्या ने इसको लेकर विधेयक लाने की बात कही थी, जिसके बाद वह लगातार विपक्षी दलों के निशाने पर हैं। अब इस मामले को लेकर यूपी की योगी सरकार में मंत्री और सहयोगी दल सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने भी मोर्चा खोल दिया है।
ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि हम अयोध्या में न राम मंदिर के पक्ष में हैं ना मस्जिद के, हम चाहते है पिछड़ों का आरक्षण में हिस्सा मिले। उन्होंने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण नहीं होने से साधु संत आक्रोशित हैं और उनका गुस्सा शांत करने के लिये केशव मौर्या ने यह बयान दिया है।
सिद्धू के पाकिस्तान जाने का समर्थन

ओमप्रकाश राजभर ने क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू के पाकिस्तान जाने को सही ठहराया और कहा कि जनरल बाजवा से सिद्धू का गले मिलना शिष्टाचार था। वहीं इस मामले में उन्होंने पीएम को घेरते हुए कहा कि मोदी जी जब मज़ार पर चादर चढ़ाने जाते हैं तो कोई हंगामा नहीं होता फिर सिद्धू के पाकिस्तान जाने पर इतना बवाल क्यों किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि देश में कुछ नेता ऐसे हैं जो सिर्फ भारत पाकिस्तान औऱ हिन्दू मुस्लिम कर ही सियासत करते हैं उन्हें देश के विकास के मुद्दे से कोई लेना- देना नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो