script10 हजार की इनामी डकैत दस्यु सुंदरी साधना पटेल गिरफ्तार, दो वर्ष से एमपी-यूपी में फैला रखा था आतंक | 10 thousand dacoit Sadhana Patel arrested in satna police | Patrika News

10 हजार की इनामी डकैत दस्यु सुंदरी साधना पटेल गिरफ्तार, दो वर्ष से एमपी-यूपी में फैला रखा था आतंक

locationसतनाPublished: Nov 17, 2019 03:47:20 pm

Submitted by:

suresh mishra

एमपी पुलिस की स्पेशल स्क्वायर टीम ने मझगवां के पास से पकड़ा, यूपी की चित्रकूट पुलिस को नहीं लगने दी भनक

10 thousand dacoit Sadhana Patel arrested in satna police

10 thousand dacoit Sadhana Patel arrested in satna police

सतना। एमपी-यूपी सीमा के तराई क्षेत्रों में दो वर्ष से आतंक का पर्याय रह चुकी दस्यु सुंदरी साधना पटेल को गिरफ्तार करने में सतना पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। बताया गया कि सतना एसपी रियाज इकबाल की स्पेशल स्क्वायर टीम ने मझगवां के पास से पकड़ा है। साधना पटेल के खिलाफ वर्ष 2017 में दो अपराध नयागांव थाने में दर्ज किए गए थे।
ये भी पढ़ें: कम्प्यूटर बाबा ने पन्ना में दिया बड़ा बयान, कहा 15 सालों का कचरा हटाने में लगेगा समय, देखें वीडियो

जिस पर सतना पुलिस ने 10 हजार रुपए का इनाम घोषित कर रखा था। वह सबसे पहले नवल धोबी गैंग के संपर्क में आई थी। इसके बाद धीरे-धीरे तराई में अपनी धाक जमा चुकी थी। लेकिन बबुली कोल के खात्मे के बाद सतना पुलिस पर लगातार साधना पटेल को गिरफ्तार करने के लिए दबाव बना हुआ था। जैसे ही रविवार को मुखबिरों से सूचना मिली वैसे ही सतना पुलिस ने मझगवां के जंगल से गिरफ्तार कर लिया।
ये भी पढ़ें: मैहर के पास ग्रामीणों से भरी बस पलटी, देखें कैसे बिरसा मुंडा जयंती से लौटते समय हुआ हादसा

इस टीम को मिली सफलता
एसपी रियाज इकबाल ने बताया कि स्पेशल स्क्वायर टीम में एसपी गौतम सोलंकी, चित्रकूट एसडीओपी बीपी सिंह, कोटर थाना प्रभारी गोपाल चौबे, सिंहपुर थाना प्रभारी सुधांशू तिवारी, कोतवाली थाना प्रभारी संतोष तिवारी आदि मौजदू रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो