दहेज प्रथा के मामले को रफा-दफा करने के लिए महिला SI ने मांगी 15 हजार की रिश्वत, लोकायुक्त ने धरदबोचा

दहेज प्रथा के मामले को रफा-दफा करने के लिए महिला SI ने मांगी 15 हजार की रिश्वत, लोकायुक्त ने धरदबोचा
15 thousand rupees bribe Woman sub-inspector arrested in satna

Suresh Kumar Mishra | Updated: 04 Jun 2019, 08:03:06 PM (IST) Satna, Satna, Madhya Pradesh, India

शहर के सिटी कोतवाली थाने में लोकायुक्त की कार्रवाई जारी, थाने में मचा हड़कंप

सतना। मध्यप्रदेश के सतना शहर अंतर्गत सिटी कोतवाली थाने में लोकायुक्त ने बड़ी कार्रवाई की है। बताया गया कि दहेज प्रथा के एक मामले को रफा-दफा करने के लिए महिला एसआई ने पति से रिश्वत मांगी थी। रकम न देने पर महिला एसआई मंजूषा धुर्वे मामले की जांच नहीं कर रही थी। धक-हारकर पीडि़त पति रीवा लोकायुक्त के पास शिकायत करने पहुंचा। शिकायत सही पाए जाने पर मंगलवार की शाम ट्रैप करने का समय निर्धारित किया गया। जैसे ही शाम को पीडि़त पति 15000 रुपए एसआई को देने पहुंचा तो लोकायुक्त पुलिस ने दबोच लिया।

क्या है पूरा मामला
लोकायुक्त सूत्रों ने बताया कि दहेज प्रथा के एक मामले को रफा-दफा करने के लिए महिला सब इंस्पेक्टर मंजूषा धुर्वे पीडि़त पति से 30 हजार रुपए बतौर रिश्वत ले रही थी। लेकिन बाद में 15 हजार रुपए में सौदा तय हुआ। रिश्वत न देने में सक्षम पीडि़त पति ने मामले की शिकायत रीवा लोकायुक्त एसपी राजेन्द्र वर्मा से मामले की शिकायत की। शिकायत की पुष्टि होने पर एसपी ने लोकायुक्त की टीम बनाकर मंगलवार की शाम करीब 6 बजे के आसपास सिटी कोतवाली थाने में दबिश दी। जैसे ही पीडि़त ने एसआई को रिश्वत के 15 रुपए दिए तभी लोकायुक्त पुलिस ने पकड़ लिया।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned