बीहर नदी में लड़की ने लगाई छलांग, देखें कैसे मौत के मुंह से जिंदगी खींच लाए बच्चे

बीहर नदी में लड़की ने लगाई छलांग, देखें कैसे मौत के मुंह से जिंदगी खींच लाए बच्चे
16 year old girl jump in beehar river to ends life

Suresh Kumar Mishra | Updated: 01 Jun 2019, 06:56:30 PM (IST) Satna, Satna, Madhya Pradesh, India

सिटी कोतवाली थाने की बीहर नदी में लड़की ने लगाई थी छलांग, ट्यूब में लिटा कर बाहर निकाल लाए बच्चे

रीवा। जाको राखे साइयां, मार सके न कोय...कहते है जिसकी रक्षा भगवान करता है। उसको इंसान क्या मौत भी नहीं मार सकती। यह कहावत आज बिल्कुल रीवा शहर के बीहर नदी में फिट बैठ रही है। बता दें कि शनिवार की दोपहर एक लड़की बीहर नदी पर स्थित बड़ी पुल से छलांग लगा दी। इस दौरान वहां नहा रहे छोटे-छोटे बच्चे नदी में कूद गए और मौत के मुंह से जिंदगी खींच हुए सुरक्षित बाहर निकाल लिया। यह घटना सिटी कोतवाली थाने के बड़ी पुल की है।

क्या है मामला
मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार की दोपहर एक 16 साल की लड़की बड़ी पुल के ऊपर आई थी। कुछ देर पुल में घूमने के बाद अचानक देखते ही देखते उसने नदी में छलांग लगा दी। जब तक आसपास के लोग कुछ समझ पाते लड़की पानी में समा गई। घटना के बाद नदी के आसपास हड़कंप मच गया। इस दौरान नदी में नहा रहे बच्चे ट्यूब लेकर पानी में कूद गए और उसी ट्यूब में लेटाकर लड़की को बाहर खींच लाए। उसे गंभीर अवस्था में उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल लाया गया जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। किशोरी अभी अचेत है जिससे उसकी पहचान नहीं हो पाई है। सिटी कोतवाली पुलिस ने सभी थानों को सूचना भिजवाई है और उसके घर वालों का पता लगाने का प्रयास कर रही।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned