scriptबीहर नदी में लड़की ने लगाई छलांग, देखें कैसे मौत के मुंह से जिंदगी खींच लाए बच्चे | 16 year old girl jump in beehar river to ends life | Patrika News

बीहर नदी में लड़की ने लगाई छलांग, देखें कैसे मौत के मुंह से जिंदगी खींच लाए बच्चे

locationसतनाPublished: Jun 01, 2019 06:56:30 pm

Submitted by:

suresh mishra

सिटी कोतवाली थाने की बीहर नदी में लड़की ने लगाई थी छलांग, ट्यूब में लिटा कर बाहर निकाल लाए बच्चे

16 year old girl jump in beehar river to ends life

16 year old girl jump in beehar river to ends life

रीवा। जाको राखे साइयां, मार सके न कोय…कहते है जिसकी रक्षा भगवान करता है। उसको इंसान क्या मौत भी नहीं मार सकती। यह कहावत आज बिल्कुल रीवा शहर के बीहर नदी में फिट बैठ रही है। बता दें कि शनिवार की दोपहर एक लड़की बीहर नदी पर स्थित बड़ी पुल से छलांग लगा दी। इस दौरान वहां नहा रहे छोटे-छोटे बच्चे नदी में कूद गए और मौत के मुंह से जिंदगी खींच हुए सुरक्षित बाहर निकाल लिया। यह घटना सिटी कोतवाली थाने के बड़ी पुल की है।
क्या है मामला
मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार की दोपहर एक 16 साल की लड़की बड़ी पुल के ऊपर आई थी। कुछ देर पुल में घूमने के बाद अचानक देखते ही देखते उसने नदी में छलांग लगा दी। जब तक आसपास के लोग कुछ समझ पाते लड़की पानी में समा गई। घटना के बाद नदी के आसपास हड़कंप मच गया। इस दौरान नदी में नहा रहे बच्चे ट्यूब लेकर पानी में कूद गए और उसी ट्यूब में लेटाकर लड़की को बाहर खींच लाए। उसे गंभीर अवस्था में उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल लाया गया जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। किशोरी अभी अचेत है जिससे उसकी पहचान नहीं हो पाई है। सिटी कोतवाली पुलिस ने सभी थानों को सूचना भिजवाई है और उसके घर वालों का पता लगाने का प्रयास कर रही।

ट्रेंडिंग वीडियो