31 की नाइट को होगा सेलिब्रिटी का साथ, फिर मचेगा धमाल ही धमाल, होटल्स-रिसोर्ट में चल रही खास तैयारियां

31 की नाइट को होगा सेलिब्रिटी का साथ, फिर मचेगा धमाल ही धमाल, होटल्स-रिसोर्ट में चल रही खास तैयारियां
30 First Night 2018 , with celebrity, Dhamal in satna city

Jyoti Gupta | Publish: Dec, 27 2018 09:55:10 PM (IST) Satna, Satna, Madhya Pradesh, India

31 की नाइट को होगा सेलिब्रिटी का साथ, फिर मचेगा धमाल ही धमाल, होटल्स-रिसोर्ट में चल रही खास तैयारियां

 

सतना. साल के आखिरी दिन को विदा करने का समय आ गया है। एेसे में इस जाते हुए साल को लोग जश्न की तरह सेलिब्रेट करना चाहते हैं। हर कोई साल के आखिरी दिन को बड़े ही अनोखे अंदाज में सेलिब्रेट करने की प्लानिंग बना रहा हैं। एेसे में शहर के रिसॉर्ट, होटल्स, मैरिज गार्डन में भी खास सजावट और सेलिब्रेशन की तैयारी चल रही है। कही पर सेलिब्रेटी का लाइव कंसन्र्ट लोगों के बीच आकर्षक बनने वाला है तो कहीं पर मशहूर कमेडियन रातभर लोगों को जमकर गुद गुदाएंगे। कही पर पूरी रात बॉलीवुड लाइव डीजे पर लोग थिरकते नजर आएंगे। इतना ही नहीं अनलिमिटेड मॉकटेल, फैशन शो, पंजाबी ढोल, फायर वर्क के साथ सेल्फी बूथ के भी इंतजाम किए गए हैं। सिटीराइट्स के आखिरी साल के आखिरी पलों को यादगार बनाने की पूरी तैयारी की जा चूकी है। अब बस 30 फर्स्ट नाइट का इंतजार और धमाल मचाने को सब बेकरार हैं। इन जगहों की सजावट पर भी काम चल रहा है।

सिंगर अरविंद गुजराल का छाएगा का जादू
सतना नदी स्थित ब्लू लोटस एंड रिसॉर्ट में 30फर्स्ट नाइट सेलिब्रेशन को यादगार बनाने के लिए सेलिब्रेटी को बुलाया गया है। वार परिवार के विनर और इंडियन आइडल के फाइनलिस्ट अरविंद गुजराल धमाल मचाने वाले हैं। इतना ही नहीं यहां पर फेमस शो लाफ्टर चैलेंज के कमेडियन अभय कुमार शर्मा पूरी रात आपको हंसाने वाले हैं। फायर वर्क का भी शानदार नजारा देखने को मिलेगा। मां के लिए सेप्रेरट एरिया और बच्चों के लिए किड्स जोन की व्यवस्था की जाएगी। अनलिमिटेड फन, फूड, ड्रिंक के इंतेजाम होंगे। यह कार्यक्रम किंग्स इवेंट के द्वारा किया जा रहा है।

फैशन का जलवा

रीवा रोड स्थित श्रीशाइन मैरिज गार्डन में फैशन शो का आयोजन किया जाएगा। इसके अलावा डीजे, पंजाबी ढोल, फायर वर्क, डांस परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी। यहां पर किड्स जोन, गेम जोन भी होगा। साथ ही बेस्ट कपल अवार्ड भी दिया जाएगा। इसके अलावा सेल्फी बूथ भी बनाया जाएगा। जहां आप फैमिली के साथ जा सकते हैं। शाइन इंडियन प्रोडक्शन ने इस शाम को यादगार बनाने का पूरा इंतजाम भी कर लिया है।

बॉलीवुड लाइव डीजे के साथ मॉकटेल का मजा
शहर के और भी कई होटल्स और रिसॉर्ट में 30 फर्स्ट नाइट में धमाल मचने वाला है। इन सभी जगहों पर बॉलीवुड लाइव डीजे को लोग एंजॉय कर सकते हैं। इतना ही नहीं अनलिमिटेड फन, फूड और मॉकटेल का भी मजा लिया जा सकेगा। सबसे खास बात है कि इन सभी जगहों पर फैमिली के साथ एंजाय किया जाएगा।

देखते बनेगी सजावट

साल के आखिरी दिन को हमेशा के लिए यादगार बनाए जाने के लिए रिसॉर्ट, मैरिज गार्डन और होल्टस को खास तरीके से सजाया जा रहा। चारों तरफ रंगीन रोशनी झिलमिलाती नजर आएंगी। स्पेशली बाहर के इंटीरियर को डेकोरशन के लिए बुलाया गया है। यहां पर लाइटिंग, बैलून, रिबन, थर्माकोल डिजाइन से खास सजावट की जा रही है जो यकीनन लोगों के बीच आकर्षक का केंद्र बनेगा।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned