scriptबेटी का ब्याह रचाने गया था परिवार, इधर सूनसान घर पाकर चोरों ने चटका दिए ताले | 50 thousand rupees stolen in two houses in Satna city | Patrika News

बेटी का ब्याह रचाने गया था परिवार, इधर सूनसान घर पाकर चोरों ने चटका दिए ताले

locationसतनाPublished: Dec 07, 2019 03:50:45 pm

Submitted by:

suresh mishra

सिटी कोतवाली इलाके के पुष्पराज कॉलोनी में हुई वारदात, नई बस्ती में दुकान को बनाया निशाना

50 thousand rupees stolen in two houses in Satna city

50 thousand rupees stolen in two houses in Satna city

सतना/ मध्य प्रदेश के सतना शहर में बीती रात बदमाशों ने जमकर मौज मनाई। बताया गया कि सिटी कोतवाली इलाके की पुष्पराज कॉलोनी में रहने वाला एक परिवार बेटी का ब्याह करने विवाह घर गया था। इसका फायदा चोरों ने उठाया और सामने से ही घर के ताले तोड़कर चोरी कर ली। शादी के बाद जब घर मालिक लौटा तो सामान बिखरा देख उसके होश उड़ गए। इसी तरह कोलगवां थाना इलाके की नई बस्ती में एक दुकान के ताले तोड़कर कैमरा और नकदी चोरी कर ली गई है। दोनों ही वारदात में थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर अज्ञात चोरों की खोजबीन शुरू कर दी है।
ये है मामला
मिली जानकारी के मुताबिक पुष्पराज कॉलोनी की गली नंबर- दो में रहने वाले शैलेंद्र गुप्ता उर्फ सल्लू ने बताया, परिवार के सभी सदस्य भतीजी की शादी में शामिल होने उतैली स्थित विवाह घर गए थे। इस बीच घर में आवा-जाही जारी रही और गुरुवार की रात घर में ताले लगे रहे। इसी का फायदा उठाकर रात करीब तीन से सुबह 5 बजे के बीच अज्ञात बदमाशों ने चोरी कर ली। बताया गया कि चोरों ने सल्लू के घर में लगी एलइडी टीवी, एक होम थिएटर और 25 हजार रुपए नकद चोरी चले गए हैं।
तीन कैमरे ले गए चोर
दूसरी घटना के बारे में नई बस्ती निवासी अशोक कुमार गुप्ता उर्फ मुन्ना ने बताया कि उनकी दुकान जेल रोड नई बस्ती में पानी की टंकी के पास है। दुकान में घटना करते हुए बुधवार की रात चोरों ने तीन कैमरे, 10 हजार रुपए नकदी और दुकान में रखा अन्य कीमती सामान चोरी कर लिए है। अचानक हुई चोरी से दुकान का काम ठप हो गया है। सीजन में चोरी से जहां दुकान का नुकसान हुआ वहीं आने वाला बिजनेस भी ठप हो गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो