scriptA Big accident in Satna, 3 women death | तेज रफ्तार कार पलटने से एक ही परिवार की तीन महिलाओं की मौत, 7 घायल | Patrika News

तेज रफ्तार कार पलटने से एक ही परिवार की तीन महिलाओं की मौत, 7 घायल

ओवरलोडिंग और स्पीड बनी काल, रीवा-शहडोल मार्ग पर खैरहनी के पास भीषण सड़क हादसा, बिजुरिया देवलोंद से सीधी के बढ़ोरा दर्शन करने जा रहा था यादव परिवार

सतना

Published: August 03, 2022 02:58:31 am

सतना। शहडोल जिले के देवलोक थाना अंतर्गत बिजुरिया गांव के यादव परिवार के लिए नई कार काल बन गई। रीवा-शहडोल सड़क मार्ग पर देवलोंद की तरफ से आ रही तेज रफ्तार यह कार (एमपी 18 सीए 6962) मंगलवार की दोपहर 12.30 बजे खैरहनी गांव के पास अनियंत्रित होकर पलट गई। रामनगर थाना इलाके की मर्यादपुर चौकी क्षेत्र में हुए इस हादसे में 3 महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, 4 बच्चे समेत 7 लोग घायल हो गए। बताया जाता है कि कार में बच्चे समेत करीब 10 लोग सवार थे।
accident in Satna
accident in Satna
कार में एक ही परिवार के 10 लोग
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार में एक ही परिवार के 10 लोग सवार थे। सभी बिजुरिया गांव से सीधी के बढ़ौरा दर्शन करने जा रहे थे। गाड़ी की रफ्तार इतनी तेज थी कि पुलिया की रेलिंग से मामूली टच होने पर तीन बार पलटी खाकर छोटी नहर में गिर गई। हादसा होता देख आसपास मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। घटनास्थल का मंजर कुछ ऐसा था कि आधे लोग कार के बाहर और आधे कार के अंदर खून से लथपथ पड़े थे। घायलों की चीख-पुकार सुन पहले ही आसपास लोग मौजूद हो गए थे। पुलिस ने तत्काल सभी को उपचार के लिए नजदीकी देवलोंद अस्पताल भेजा, जहां 3 महिलाओं को मृत घोषित कर दिया गया। महिलाओं के बच्चे भी घायल हैं, जिनका उपचार चल रहा है। हादसे वाली जगह रामनगर थाना से 55 किमी की दूरी पर होने के चलते तीनों मृत महिलाओं का पोस्टमार्टम देवलोंद में ही कराया गया।
मृतकों में चालक की मां, पत्नी और भाभी
हादसे में मारी गईं महिलाओं में चालक महेंद्र यादव की पत्नी (27), मां मुन्नी बाई यादव(55) और भाभी कौशल्या यादव(28) पति अजय यादव शामिल हैं। महेंद्र की दो बेटियां दिव्यानी (2) और दिव्यांशी (5) घायल हैं। वहीं चालक महेंद्र पिता रामावतार यादव, अजय यादव पिता अभय यादव व बिट्टी यादव पिता कामता यादव की हालत गंभीर है। तीनों को संजय गांधी अस्पताल रीवा रेफर किया गया है। सामान्य रूप से घायल चार बच्चों दिव्यानी, आदित्य, अंकुश और दिव्यांशी का उपचार बाणसागर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है।
घर से निकलते ही 15-20 मिनट बाद आई मौत
जिस जगह यादव परिवार की कार पलटी वह घटनास्थल उनके गांव बिजुरिहा से करीब 10 किलोमीटर है। बताते हैं कि महेंद्र और उसके चचेरे भाई अभय के परिवार के लोग दोपहर 12 के बाद अपने गांव से बढौरा जाने के लिए निकले थे, लेकिन महज 15-20 मिनट की यात्रा में ही भीषण हादसे के शिकार हो गए।
पुलिस की तत्परता से बची बच्चों की जान
बताया गया कि हादसा स्थल खैरहनी गांव मर्यादपुर पुलिस चौकी से करीब 20 किमी दूर है। ग्रामीणों द्वारा सूचना मिलने पर पास में ही मौजूद होने के चलते चौकी प्रभारी पांच मिनट के अंदर घटनास्थल पर पहुंचकर सबसे पहले घायलों को नजदीकी अस्पताल बाणसागर लेकर गए। नजदीकी अस्पताल 11 किलोमीटर की दूरी पर होने के चलते घायलों को 15 मिनट में उपचार मिलने लगा था, जिससे बच्चों की जान बच गई।
ओवरलोडिंग और स्पीड बनी घातक
चौकी प्रभारी मर्यादपुर नागेश्वर मिश्रा ने बताया कि पहले लगा कि कोई अज्ञात भारी वाहन कार को ठोकर मार कर भागा है। फिर पता चला कि कार अनियंत्रित होकर पलटी है। कार में 4 बच्चों समेत 10 लोगों के बैठने से हादसे में बड़ा नुकसान हुआ। पुलिस ने बताया कि कार बहुत तेज चल रही थी और एक मोड़ में पुलिया पर बहक कर पलट गई। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
e women death in Satna
IMAGE CREDIT: patrika

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

सुशील कुमार मोदी का नीतीश सरकार पर हमला, कहा - 'लालू के दामाद और कार्यकर्ता चला रहे सरकार, नीतीश लाचार'ड‍िप्‍टी सीएम मनीष स‍िसोद‍िया के यहां CBI की रेड के बाद LG का बड़ा आदेश, 12 IAS अफसरों का ट्रांसफरमनीष सिसोदिया के घर समेत 31 जगहों पर रेड, 17 अगस्त को ही दर्ज हुई थी FIR, CBI ने जारी की पूरी डीटेलउपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के आवास पर CBI की छापेमारी के बाद आम आदमी पार्टी ने किया ऐलान - '2024 में मोदी Vs केजरीवाल'Kerala News: मुस्लिम लीग के महासचिव का विवादित बयान, बोले- 'लड़के-लड़कियों का स्कूल में साथ बैठना खतरनाक'CBI Raids Manish Sisodia House Live Updates: बीजेपी की बौखलाहट ने देश को ये संदेश दिया है कि 2024 का चुनाव AAP v/s BJP होगा- संजय सिंहबंगाल, महाराष्ट्र में भी ED के छापे, उनके सामने तो मैं तिनका हूँ, 'सांसद अफजाल अंसारी ने दी चुनौती- पूर्वांचल हमारा ही रहेगा'Mumbai News: दही हांड़ी फोड़ने पर 55 लाख से लेकर स्पेन जाने सहित मिल रहे हैं ये खास ऑफर; पढ़े पूरी खबर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.