महिला की चाहत में सिरफिरे ने की वृद्ध की हत्या, बकरी चराते समय हो गया था प्यार

सिरफिर ने महिला की चाहत में वृद्ध को मौत के घाट उतारा, बरौंधा थाना क्षेत्र में हुई हत्या: आरोपी की तलाश में दबिश दे रही पुलिस

By: suresh mishra

Published: 20 Jul 2018, 07:55 PM IST

सतना। महिला की चाहत में एक सिरफिरे ने कुल्हाड़ी से हमला कर वृद्ध को मौत के घाट उतार दिया। गुरुवार की दोपहर करीब 12 बजे बरौंधा इलाके के कमटिहा नाला के पास हुई इस वारदात के बाद आरोपी चश्मदीद महिला को धमकी देकर भाग निकला। डरी सहमी महिला शाम को घर पहुंची और परिवार को घटना की जानकारी दी। आनन-फानन पुलिस को सूचना दी गई।

रात को ही घटनास्थल सुरक्षित करने के बाद शुक्रवार की सुबह थाना प्रभारी आनंदी लाल शुक्ला ने सीन ऑफ क्राइम यूनिट से फॉरेंसिक अधिकारी डॉ. महेन्द्र सिंह को मौके पर बुलाया। जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए रवाना करते हुए आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई।

ये है मामला
पुलिस के अनुसार, केलाई चुआ निवासी बलवान सिंह गोड़ बकरी चराने घर से निकला था। बलवान के साथ गांव की एक महिला भी बकरी चराने गई थी। बकरियों को कमटिहा नाला के पास छोडऩे के बाद बलवान छोला के पेड़ पर कुल्हाड़ी टांग कर लेट गया। महिला भी कुछ दूर एक पेड़ के नीचे लेट गई। दोपहर करीब 12 बजे दादूभाई उर्फ पट्टीदार गोड़ निवासी केलाई चुआ वहां पहुंचा और बलवान के गले में कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। इसके बाद आरोपी ने बलवान पर कई बार किए। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

धमकी से डरी महिला
पुलिस जांच में यह बात सामने आई है कि अपने सामने वारदात होते देख महिला डर गई थी। एेसे में आरोपी ने महिला भी को धमकाया कि अगर उसने किसी को बताया तो उसका भी यही हाल होगा। एेसे में महिला जंगल में ही दहशत में बैठी रही और फिर रोज की तरह शाम होने पर घर पहुंची। जब उसने परिवार को घटना के बारे में बताया तो मामला पुलिस तक पहुंचा।

महिला पर गलत निगाह
पुलिस का कहना है कि आरोपी महिला पर गलत नजर रखता था। वह चाहता था कि महिला बलवान के साथ बकरी चराने न जाया करे। कई बार मना करने पर भी जब महिला नहीं मानी तो आरोपी ने बलवान की हत्या कर दी। ताकि बलवान नहीं रहेगा तो महिला उसके साथ नहीं जा सकेगी। सूत्रों का कहना है कि पुलिस ने घेराबंदी करते हुए आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

suresh mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned