आशिक ने दूल्हे की मां को धमकाया, मेरी प्रेमिका से शादी हुई तो जान से मार दूंगा

शादी के ठीक दो दिन पहले दूल्हा की मां को फोन से मिली धमकी के बाद सबके होश उड़ गए।

By: suresh mishra

Published: 10 Mar 2018, 04:25 PM IST

सीधी। मध्यप्रदेश के सीधी जिले में एक उम्रदराज आशिक ने दुल्ले की मां को फोन पर धमकी देकर सनसनी फैला दी। वर पक्ष को शादी से ऐन वक्त पहले रिश्ता तोडऩे के लिए मजबूर कर दिया। बताया गया कि आशिक ने दुल्हे की मां को फोन में धमकाते हुए बोला कि, तुम जिस लड़की से बेटे की शादी कर रही हो, वह मेरी प्रेमिका है। उससे मैं शादी करूंगा, यदि बारात लेकर आए तो दूल्हा व दुल्हन दोनों को जान से मार दूंगा।

शादी के ठीक दो दिन पहले दूल्हा की मां को फोन से मिली धमकी के बाद सबके होश उड़ गए। वर पक्ष रिश्ता तोड़ते हुए बारात लाने की हिम्मत नहीं जुटा पाया। फिर भी वधू पक्ष के लोग निर्धारित तिथि को बारात आने की राह तकते रहे, लेकिन बारात नहीं पहुंंची तो पीडि़त परिवार ने एसपी से शिकायत कर दोषी पर कार्रवाई की मांग की है।

ये है पूरा मामला
मिली जानकारी के मुताबिक सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत शिवपुरवा निवासी मोतीलाल सोंधिया पिता गोकरण ने बेटी की शादी शहडोल स्थित पुलिस लाइन निवासी समयलाल सोंधिया के पुत्र से तय की थी। 7 मार्च को धूमधाम से बारात आनी थी। इसकी तैयारियां भी लगभग पूर्ण हो चुकी थीं। इस बीच ५ मार्च को शिवपुरवा निवासी उदयराज साहू ने लड़के की मां के मोबाइल पर फोन कर कहा कि जिस लड़की से तुम्हारे लड़के की शादी हो रही है, उससे मैं प्रेम करता हूं, यदि बारात लेकर आए तो दूल्हा और दुल्हन दोनों को मार डालूंगा।

चिंता में आया वर पक्ष
यह बात मां ने लड़की पक्ष को बताई तो सब चिंता में पड़ गए। वर पक्ष के लोगों ने बारात ले जाने से भी मना कर दिया। हालांकि, लड़की के माता-पिता काफी मान-मनौवल की, पूरी सुरक्षा का जिम्मा भी लेने को तैयार थे, लेकिन वर पक्ष के लोग नहीं मानें और रिश्ता तोड़ दिया। ७ मार्च को बारात नहीं पहुंची तो वधुपक्ष के लोगों ने पुलिस अधीक्षक मनोज श्रीवास्तव से मिलकर शिकायती पत्र सौंपा। उन्होंने धमकाने वाले युवक पर कार्रवाई करने व तय रिश्ते के अनुसार, उसी लड़के से शादी कराने की मांग की है।

आरोपी है पहले से शादीशुदा
वधू पक्ष के लोगोंं ने एसपी को शिकायती आवेदन देते हुए बताया कि धमकी देने वाले युवक उदयराज साहू पहले से शादी-शुदा है। उसके दो बच्चे भी हैं। इसके बावजूद उसने धमकी देकर बेटी की शादी का रिश्ता तोड़वा दिया है। बेटी का रिश्ता टूटने से सामाजिक ताना-बानों का सामना करना पड़ रहा है। गांव से निकलना मुश्किल है। जिधर देखो लोग बुरी निगाह से देखते है।

Show More
suresh mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned