scriptब्लैक स्पॉट के पास भीषण हादसा, दो की मौत, दो लोग घायल | accident near black spot, two died in satna | Patrika News
सतना

ब्लैक स्पॉट के पास भीषण हादसा, दो की मौत, दो लोग घायल

सतना-चित्रकूट मार्ग: सोनौर बाइपास पर आमने-सामने से भिड़ीं दो बाइक
 

सतनाAug 25, 2021 / 09:42 am

Pushpendra pandey

road.jpg

सतना. सतना-चित्रकूट मार्ग पर कोठी के पास सोनौर बाइपास स्थित ब्लैक स्पॉट पर दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में दो युवकों ने मौके पर दम तोड़ दिया, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं। हादसा मंगलवार दोपहर करीब ढाई बजे हुआ। घटनास्थल का मंजर देख ऐसा लग रहा था कि दोनों बाइक की रफ्तार बहुत ज्यादा थी। सड़क पर चार युवक गंभीर रूप से घायल तड़प रहे थे। हादसे से दोनों बाइक के परखच्चे उड़ गए। पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि दो की सांसें चल रही हैं। घायलों को तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां से दोनों को जिला अस्पताल रेफर किया गया। दोनों बाइक में दो-दो युवक सवार थे।

 

बुधवार को होगा पीएम
कोठी टीआई भूपेंद्रमणि पांडेय ने बताया कि बाइक एमपी19 एमयू65 पर सवार राहुल साहू (20) पिता भरतलाल साहू निवासी कबाड़ी टोला कृष्णनगर सतना की मौके पर मौत हो गई। वहीं विलास यादव पिता राजेश यादव निवासी कृष्णनगर गंभीर रूप से घायल है। बाइक एमपी 19 एमवाई 1363 पर सवार अनूप कुमार (25) पिता बाल्मीक सिंगरौल निवासी रैकवार थाना अमरपाटन की घटना स्थल पर मौत हुई जबकि अनूप के साथ बाइक पर सवार मोनू सिंगरौल गंभीर रूप से घायल है। टीआइ ने बताया कि मृतकों के परिजन के देर में आने से मंगलवार को पोस्टमार्टम नहीं हो पाया। बुधवार सुबह दोनों का पीएम कराया जाएगा।

 

ब्लैक स्पॉट में दुर्घटनाओं पर लगाम नहीं
जिले में 22 ब्लैक स्पॉट हैं, जहां अकसर जानलेवा हादसे होते हैं। इनमें से एक सोनौर मोड़ भी है। सोनौर मोड़ एक चौराहा है। वहां से चारों तरफ तेज रफ्तार वाहन गुजरते हैं। टीआई पांडेय के अनुसार, मंगलवार को जो हादसा हुआ वह ब्लैक स्पॉट के पहले हुआ है। जिले में घटित होने वाली सड़क दुर्घटनाओं के कई कारण हैं। वाहन चलाने के दौरान लोगों द्वारा यातायात नियमों की अनदेखी भी दुर्घटना का कारण है। सड़कों की बनावट, अंधे मोड़ व जरूरी जगहों पर संकेतक न होना भी हादसों के सबब बन रहे हैं। प्रशासन ने हादसों की दृष्टि से 22 ब्लैक स्पॉट चिह्नित जरूर किए हैं, लेकिन हादसे रोकने के लिए जरूरी इंतजाम नहीं किए गए।

Home / Satna / ब्लैक स्पॉट के पास भीषण हादसा, दो की मौत, दो लोग घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो