पुलिस से बचने को नाले में कूदा, फिर भी न बच सका, हुआ गिरफ्तार

-आरोपी को पकड़ने पुलिस आरक्षक भी उतर गया नाले में

By: Ajay Chaturvedi

Published: 20 Feb 2021, 04:53 PM IST

सतना. पुलिस से बचने के लिए जुआ खेलने का आरोपी नाले में कूद गया। बावजूद इसके वह पुलिस की गिरफ्त से बच नहीं पाया। पुलिस ने उसे दबोच ही लिया। मामला सिटी कोतवाली थाने के खेरमाई रोड स्थित खेरमाई मंदिर के पास का है।

बताया जा रहा है कि खेरमाई मंदिर के पास जुआ खेले जाने की सूचना मिलने पर उपनिरीक्षक केएन मिश्रा को टीम के साथ मौके पर भेजा गया। पुलिस को देखते ही फड़ पर बैठे लोग भागने लगे। इस दौरान पुलिसकर्मियों ने आरोपी मोहम्मद नफीस पुत्र मोहम्मद लतीफ निवासी नजीराबाद को दौड़ाकर पकड़ लिया। लेकिन एक आरोपी कृष्णा सोनी पुत्र राजेश सोनी (36 वर्ष) निवासी खेरमाई रोड किनारे नाले में कूद गया। लेकिन आरक्षक हरीश मिश्रा कहां उसे छोड़ने वाले थे, वो भी नाले में उतर गए और उसे दबोच लिया।

दोनों आरोपियों के कब्जे से 34 सौ 70 रूपए व ताश की गड्डी बरामद की गई है। पुलिस ने सारा सामान जब्त कर लिया। फिर जुआ खेलने के सभी आरोपियों के विरुद्ध जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की गई। इस कार्रवाई में आरक्षक शंकर दयाल त्रिपाठी और दीपक शर्मा भी शामिल रहे।

उधर पुलिस ने खेरमाई रोड पर एक अन्य मामले में सट्टापर्ची काट रहे आरोपी धर्मेन्द्र चौधरी पुत्र भाईलाल 22 वर्ष निवासी बरदाडीह थाना कोलगवां और अमन सेन पुत्र बाबूलाल 20 वर्ष निवासी कचलोहा थाना नागौद को भी रंगेहाथ पकड़ लिया। आरोपियों के कब्जे से नगदी और बड़ी संख्या में सट्टा पर्ची जब्त कर अपराध पंजीबद्ध किया गया है।

Show More
Ajay Chaturvedi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned